रामपुर मांझा थानाक्षेत्र के देवकली में एक बार फिर से सर्विस लेन की कमी खल गई

0
chanakya news india

रामपुर मांझा थानाक्षेत्र के देवकली में एक बार फिर से सर्विस लेन की कमी खल गई

रामपुर मांझा थानाक्षेत्र के देवकली में एक बार फिर से सर्विस लेन की कमी खल गई

देवकली

आगामी हज यात्रा 2024 के सफल आयोजन को लेकर मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया सामिछा बैठक।

रामपुर मांझा थानाक्षेत्र के देवकली में एक बार फिर से सर्विस लेन की कमी खल गई। रास्ता लंबा होने के चलते देवकली स्थित बस स्टैंड पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़ी ट्रैक्टर जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार किशोर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं कई लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। इधर बीच हाईवे पर वाहन होने के कारण हाईवे का एक लेन जाम हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस वाहनों को हाईवे से हटवांकर जाम खत्म करने में जुट गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी

दमोह 03 अपराधियों पर की जिला बदर की कार्यवाही

कि ट्रैक्टर हाईवे पर ही पलट गया। वहीं अन्य पुलिसकर्मियों ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम को भेजा। वहीं घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। जहां हालत गम्भीर बताई जा रही है। रामपुर मांझा थानाक्षेत्र के निंदोपुर से एक बारात कुर्बानसराय गांव में गई थी।

दमोह जिले के कार्यालयों में मतदाताओं की शपथ का आयोजन

वहां शादी पूरी होने के बाद सुबह में दहेज का सामान ट्रैक्टर पर लादकर आ रहा था। अभी वो देवकली बस स्टैंड पर पहुंची थी, वहां पर बैंड बाजे वालों को उतारने के लिए ट्रैक्टर रूका। वहीं मीरजापुर के देहात क्षेत्र से एक ट्रेलर आ रहा था। जैसे ही वो देवकली बस स्टैंड पर पहुंचा, उसने खड़े ट्रैक्टर को पीछे से बुरी तरह से टक्कर मार दी।

केजरीवाल की जमानत याचिका हुई ख़ारिज , याचिका करता पर लगा 75 हज़ार का जुर्माना

जिसके चलते ट्रैक्टर पर सवार किशोर सोलू कुमार 15 पुत्र भुंवर निवासी देवकली गिर गया और उसका सिर पूरी तरह से फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उस पर सवार शाहिद 30, सेराज अहमद 28 सहित आधा दर्जन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इसके साथ ही ट्रेलर चालक राजकुमार 40 भी बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद मृतक के परिजनों को जानकारी हुई तो उनमें कोहराम मच गया। सभी रोते बिलखते घटना स्थल की तरफ भागे। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची नंदगंज व रामपुर मांझा की पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां से उन्हें रेफर कर दिया गया।

दमोह 12 प्रकार के दस्तावेजो को शामिल,जिसमें से एक दस्तावेज दिखाकर मतदान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *