प्रियंका ने राहुल गांधी को शहजादा कहने के बयानों पर पीएम पर निशाना साधा

0
बनासकांठा

बनासकांठा

प्रियंका ने राहुल गांधी को शहजादा कहने के बयानों पर पीएम पर निशाना साधा

मुस्कान शर्मा || रिपोर्ट || बनासकांठा ||

प्रियंका : मोदी तो शहंशाह हैं

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी ने शनिवार को गुजरात के बनासकांठा के लाखणी में सभा को लिया सम्बोधित |

प्रियंका प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहती हैं कि मेरे भाई यानि राहुलगांधी को शहजादा कहते हैं जबकि खुद शहंशाह बनकर महलों में बैठे हैं |

प्रियंका ने कहा- यही शहजादा देश की बहनों, किसानों और मजदूरों की समस्याएं जानने के लिए 4 हजार किमी पैदल चल चुका है। मोदी को देखिए, उनका चेहरा देखिए, बिल्कुल साफ। साफ-सुधरे कपड़े और एक बाल तक इधर से उधर नहीं होता। वे आपकी समस्याएं कैसे समझेंगे?
इसी बीच प्रियंका गाँधी ने वैक्सीन के मुद्दे को भी उठाया और उन्होंने कहा कि वैक्सीन से लोग मर रहे है और वैक्सीन के लिए बीजेपी ने चंदा भी लिया | भाजपा हमें बदनाम करती है और आज खुद दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई है| कोविड के टीके पर मिले सर्टिफिकेट पर मोदी जी की फोटो थी। मोदी जी ने जिस कंपनी को कोविड के टीके बनाने का लाइसेंस दिया उससे पार्टी ने चंदा लिया, आज इसी टीके के साइड इफेक्ट की रिपोर्ट आ रही है। जवान लोग खड़े-खड़े मर रहे हैं।

पुनः बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में अपने नगर गोटेगांव का परचम फहराया

अबेकस एंड वैदिक मैथ्स की छात्र छात्राओं ने इंटरनेशनल लेवल का कॉम्पिटिशन

जी हां इस बार फिर से अबेकस एंड वैदिक मैथ्स की छात्र छात्राओं ने इंटरनेशनल लेवल का कॉम्पिटिशन अपने नाम कर लिया है ।

उज्जैन में हुए इस कॉम्पिटिशन में भारत के बाहर से आए छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया l

कुल 593 छात्र छात्राओं की इस प्रतियोगिता में *गोटेगांव नगर से 20 छात्र छात्राएं सम्मिलित हुए।*

यह छात्र लेवल 1 और लेवल 4 की कैटेगरी में शामिल हुए। दोनो लेवलों में छात्रों ने बाज़ी मारकर नगर का नाम लोहा मनवा लिया, दोनो ही लेबलों में champion का खिताब हासिल किया साथ ही सभी छात्रों की रैंक लगी।

अकादमी के डायरेक्टर कमलेश नामदेव ने बताया की मात्र 3 महीने की मेहनत कर सभी छात्रों ने विजय श्री प्राप्त की इन छात्रों के नाम में

इन छात्रों के नाम लेवल 1 में चैंपियन आर्या अग्रवाल फर्स्ट रनरअप . हर्षिता ठाकुर सेकंड
रनर अप निमय काकोडिया थर्ड
रनरअप नैंसी मुड़िया फोर्थ रनरअप जितेंद्र चौधरी मेरिट नैंसी पटेलजितेंद्र झरिया कंस्यूलेशन कृष्ण कुडोलिए एवम् लेवल 4 में.. आरुष अग्रवाल सेकंड रनरअप शिरीष नामदेव थर्ड रनरअप कृतिका काकोड़िया फोर्थ रनरअप अक्षत सराठे मेरिट सजल जैन पार्थ खरया अंश साहू कंस्यूलेशन.
नदिका नामदेव संत शरण ठाकुर नगर के सभी गण

 

गोटेगांव माननीय महोदय श्री कमल जोशी प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश अध्यक्ष एवं श्री वैभव सक्सैना सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नरसिंहपुर के मार्गदर्शन में दिनांक 2 मई 2024 दिन गुरुवार को सिविल कोर्ट मे माॅ सरस्वती जी के पूजन अर्चन के पश्चात रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया गया न्यायाधीश  श्री बॉबी सोनकर अध्यक्ष तहसील विधिक सेवा समिति गोटेगांव द्वारा न्यायालय परिसर में रक्तदान शिविर नेत्र परीक्षण एवं हेल्थ चेक अप फीवर का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 25 यूनिट ब्लड अधिवक्ता गण, न्यायिक  कर्मचारी गण पक्षकार गणमान्यजन द्वारा एकत्रित किया गया। साथ ही 50 लोगों का नेत्र परीक्षण एवं सामान्य चेक अप भी किया गया।

धार्मिक रीति-रिवाजों के माध्यम से ढेकीयाजुली के शहीद मैदान में रूपज्योति आंचलिक बिहुवा दल की सोनाली जयंती समारोह का शुभारंभ किया गया। रातिपुरवा पूजा-अर्चना के अंत में लाइट सेट करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। ढेकीयाजुली रूपज्योति आंचलिक बिहुवा दल के उक्त सोनाली जयंती समारोह शुभारंभ के अनुष्ठान में असम जातिवादी युवा छात्र परिषद के केंद्रीय मुख्य उपाध्यक्ष और ढेकीयाजुली रूपज्योति आंचलिक बिहुवा दल की सोनाली जयंती बर्ष उद्यापन समिति के सम्पादक राणा प्रताप बरुवा उपस्थित रहे अनुष्ठान का आतिथ्य किया। आज के शुभारंभ अनुष्ठान में ढेकीयाजुली रूपज्योति आंचलिक बिहुवा दल की सोनाली जयंती बर्ष उद्यापन समिति के अध्यक्ष रतुल कुमार नाथ, कार्यकारी सदस्य द्वारा हीरेन नाथ और जनार्दन बरुवा के साथ रूपज्योति आंचलिक बिहुवा दल के नार्थ-पूरणि बिहुवा बिहुवती सभी उपस्थित रहे।

25 साल में एक पैसे का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं – मोदी

फूलपुर अपहरण के मुकदमे से सम्बंधित अभियुक्त को किया गिरफतार

गया जिला पदाधिकारी शहरी जलापूर्ति से संबंधित समस्यायों के समाधान हेतु दिए गए निर्देश

वाराणसी दुष्कर्म में वांछित किस अभियुक्त को किया गिरफ्तार

बिहार कोविड19 वैक्सीन सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री की तस्वीर हटी

 

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *