फूलपुर अपहरण के मुकदमे से सम्बंधित अभियुक्त को किया गिरफतार

0

श्रीमान् पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में, पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन व अपर पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन के पर्यवेक्षण में तथा सहायक पुलिस आयुक्त पिण्डरा के कुशल नेतृत्व में आज दिनांक 03.05.2024 को थाना फूलपुर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना

फूलपुर अपहरण के मुकदमे से सम्बंधित अभियुक्त को किया गिरफतार

दिनांक-03.05.2024

थाना फूलपुर पुलिस ने अपहरण की मुकदमे से सम्बन्धित अभियुक्त सुनील कुमार को किया गिरफ्तार, कब्जे से अपहृता बरामद।

श्रीमान् पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों की रोकथाम, गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में, पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन व अपर पुलिस उपायुक्त गोमती ज़ोन के पर्यवेक्षण में तथा सहायक पुलिस आयुक्त पिण्डरा के कुशल नेतृत्व में आज दिनांक 03.05.2024 को थाना फूलपुर पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर कैथौली मोड के पास से मु0अ0सं0 60/2024 धारा 363,366 भादवि से सम्बन्धित अभियुक्त सुनील कुमार पुत्र दयाशंकर, नि0 ग्राम बैकुण्ठपुर, थाना फूलपुर, जनपद वाराणसी उम्र 20 वर्ष को गिरफ्तार कर कब्जे से अपहृता को बरामद कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

*गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-*
1. सुनील कुमार पुत्र दयाशंकर, नि0 ग्राम बैकुण्ठपुर, थाना फूलपुर, जनपद वाराणसी उम्र 20 वर्ष।

*बरामदगी का विवरण-* अपहृता बरामद

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरण 1. प्र0नि0 संजयकुमार मिश्र, थाना फूलपुर ।
2.उ0नि0 संदीप कुमार सिंह, थाना फूलपुर।
3.का0 पुष्पेन्द्र सिंह, थाना फूलपुर ।
4.म0का0 रेनू, थाना फूलपुर।

चाणक्य न्यूज़ इंडिया वाराणसी मंडल हेड अनिल तिवारी की रिपोर्ट

हमीरपुर। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के नामांकन जनसभा को उपमुख्य मंत्री बृजेश पाठक ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले गुंडा-माफियाओं का बोलबाला था। भाजपा की सरकार बनते ही योगी और मोदी ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल में डालने का काम किया। 2017 के पहले गुंडा माफिया दहशत फैलाते थे। अब गुंडे माफिया दहशत में हैं। कहा कि भाजपा सरकार गरीबों व दलितों के हित में काम करती है। मोदी योगी की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के एजेंडे पर काम कर रही है।
उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की यह सभा हमीरपुर मुख्यालय की पुरानी तहसील परिसर में हुई जहां उन्होने भाजपा प्रत्याशी सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में वोट मांगते हुए इडिया गठबंधन सहित बसपा पर जमकर हमला किया । उन्होंने कहा कि सपा बनी तो यादवों की बजह से अगर यादव बिरादर पार्टी का साथ छोड़ दे तो इन्हे डबल जीरों सीट मिलेगी । गठबंधन को ठग बंधन बताते हुए कहां कि पूरा विपक्ष जातपात व भाई भतीजा की बात करता है कांग्रेस सपा बसपा की सरकारें भ्रष्टाचारियों की सरकारें थी ।उन्होने कहां कि भाजपा प्रत्याशी ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में अपनी संसदीय क्षेत्र का विकास उसी प्रकार गति दी जैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश को दे रहे हैं। उपमुख्यमंत्री
ने भारी जनसमूह को सम्बोधित करते हुए कहां कि गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं भाजपा सरकार ने संचालित कीं। गरीब बहन-बेटियों के लिए स्वच्छता मिशन के तहत शौचालय बनवाए हैं। बिजली आपूर्ति पहले एक सप्ताह दिन में और एक सप्ताह रात में आती थी। अब प्रदेश के सभी 75 जिलों में भरपूर बिजली दी जाती है। इस मौके पर उन्होने सरकार की विभिन्न योजनाओं का भी गुणगान किया।जनसमूह से आग्रह किया इसबार पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को पिछले बार से अधिक मतों से जिताना है। और 80में 80 सीटें मोदी जी को जीतकर देना है । एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाना है । डिप्टी सीएम ने जाते जाते पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहां कि सपा की गुंडई व अराजकता को लोग अभी भूले नही है । उन्होने कहा कि अमेठी हम पहले ही जीत चुके है अब रायबरेली व मैनपुरी में कमल खिलाने जा रहे हैं । हम यह चुनाव प्रचण्ड बहुमत जीतकर तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे है ।
*बाइट*- बृजेश पाठक डिप्टी सीएम
विजुअल- वीडियों संख्या 04
विजुअल- रामकेश निषाद राज्य मंत्री उ०प्र०सरकार सभा को सम्बोधित करते हुए

मीरपुर। लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के नामांकन जनसभा को उपमुख्य मंत्री बृजेश पाठक ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में 2017 के पहले गुंडा-माफियाओं का बोलबाला था। भाजपा की सरकार बनते ही योगी और मोदी ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करके जेल में डालने का काम किया। 2017 के पहले गुंडा माफिया दहशत फैलाते थे। अब गुंडे माफिया दहशत में हैं। कहा कि भाजपा सरकार गरीबों व दलितों के हित में काम करती है। मोदी योगी की सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के एजेंडे पर काम कर रही है।

वाराणसी नामी गिरामी कंपनियों में नौकरी दिलाने वालें गिरोह का भंडाफोड़ दो गिरफ्तार

राजस्थान में प्रेग्नेंट महिला के साथ रेप

दमोह कलेक्टर श्री कोचर ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश

दमोह हत्या के प्रयास करने वाले आरोपी गिरफ्तार*

दमोह जिले में झोलाछाप चिकित्सकीय व्यवसाय करने वाले व्यक्तियों की जांच

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *