दमोह 03 अपराधियों पर की जिला बदर की कार्यवाही

0
chanakya news india

दमोह 03 अपराधियों पर की जिला बदर की कार्यवाही

दमोह 03 अपराधियों पर की जिला बदर की कार्यवाही

=====दमोह हेड ब्यूरो एस के पटेल चाणक्य न्यूज़ इंडिया लाइव टीवी

आपराधिक गतिविधियों पर तत्काल प्रभाव से नियंत्रण करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक श्रुतकीर्ति सोमवंशी के प्रतिवेदन पर म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत 03 अपराधियों पर जिला बदर की कार्यवाही की है।

प्रधानमंत्री देश तोड़नेवाले झूठ बोलना बंद करे-कांग्रेस

जारी आदेशानुसार अनावेदक अज्जू ऊर्फ अजित पिता दरवारी अहिरवार निवासी ग्राम बकायन थाना बटियागढ़, अनावेदक हल्ले ऊर्फ रामकिशुन पिता मोहन यादव निवासी बटियागढ़ तथा अनावेदक राजेश सींग लोधी पिता काशीराम सींग लोधी निवासी ग्राम खैजरा खुर्द थाना हटा को दमोह जिले की भौगोलिक सीमाओं से आगामी 03 माह अर्थात 90 दिवस की कालावधि के लिये निष्कासित (जिला बदर) कर दिया है तथा आदेशित किया है कि अनावेदक आदेश की प्राप्ति से 24 घंटे के अंदर दमोह जिले की सीमाओं से बाहर चले जायें एवं अपने आचरण में सुधार करें।

अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका

दमोह जिले के कार्यालयों में मतदाताओं की शपथ का आयोजन

जिला बदर की अवधि में अनावेदकगण को केवल उनके विरूद्ध चल रहे न्यायालयीन प्रकरणों में पेशी दिनांक को उपस्थिति हेतु छूट रहेगी, परंतु इसके पूर्व अनावेदकगण संबंधित थाना प्रभारी को लिखित में सूचना देना होगी तथा न्यायालय में पेशी होने के तुरंत पश्चात वह इस आदेश का पालन सुनिश्चित करेगा। इस आदेश का उल्लंघन करने पर अनावेदक के विरूद्ध म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 के तहत कार्यवाही की जायेगी। यह आदेश जिला मजिस्ट्रेट के हस्ताक्षर एवं न्यायालय मुद्रा से जारी किया गया है |

वरीय पुलिस गया के साथ आज गया कॉलेज स्थित बज्र गृह का निरी्षण किया गया

अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से झटका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *