कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया बड़ा बयान कहा – झूठ बोलना बंद करे

0
chanakya news india

प्रधानमंत्री चुनौती स्वीकार करे या देश तोड़नेवाले झूठ बोलना बंद करे-कांग्रेस

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया बड़ा बयान कहा – झूठ बोलना बंद करे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के जयपुर में देश को हिन्दू- मुसलमान के नाम पर झूठ परोस कर बांट रहे हैं।

बिहार प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिट्ठू,

 

जिला कॉंग्रेस उपाध्यक्ष बाबूलालप्रसादसिंह, प्रद्युम्न दुबे, जिला युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष विशाल कुमार, जे ए न यू छात्र संघ के पूर्व महासचिव कॉंग्रेस नेता विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, उज्ज्वल कुमार, धर्म भवानी सिंह, शिव कुमार चौरसिया, दामोदर गोस्वामी, विनोद उपाध्याय आदि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चुनौती है कि कॉंग्रेस के घोषणापत्र में कहीं भी हिन्दू- मुसलमान शब्द लिखा हो तो दिखा दें, यह चुनौती स्वीकार करें,या झूठ बोलना बंद करे।

गया दहेज हत्या काण्ड का आरोपी गिरफ्तार
नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री कॉंग्रेस नित इंडिया गठबंधन की बढ़ाती लोकप्रियता एवं अपनी हार को सुनिश्चित देख घबराहट में मुख्य चुनावी मुद्दा महँगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, घोटाला से अलग हिन्दू _ मुसलमान ध्रुवीकरण के लिए केवल झूठ पर झूठ अपनी चुनावी सभाओं में बोल रहे है, जिसे देश की जनता बखूबी समझ रही है।
नेताओं ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार कॉंग्रेस पार्टी की घोषणापत्र को न्याय पत्र कहा जा रहा है, जिसमें युवा न्याय, किसान न्याय, नारी न्याय, श्रमिक न्याय, एवं हिस्सेदारी न्याय एवं 25 गारंटी की बातें कहीं गई है।

रतलाम पुलिस द्वारा शहर के सभी कोचिंग संचालकों की बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए
नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा चुनावी सभा में यह बोलना की मु ग लि या सोच वाले लोग सावन में नान भेज खाते हैं, तो कभी यह कहना कि कॉंग्रेस पार्टी के लोग हिन्दुओ को परेशान कर रहे हैं, तो कभी यह बोलना की नवरात्र में लोग नान भेज खा कर हिन्दुओं को चिढ़ा रहे हैं आदि से जब उनका मन नहीं भरा या देवतुल्य मतदाता मालिकों पर कोई असर नहीं हुआ तो अब यह कह रहे हैं कि कॉंग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में यह जिक्र है कि देश के संपत्तियों पर अल्पसंख्यक की पहली हक है, तथा कॉंग्रेस गठबंधन की सरकार बनी तो देश की संपत्तियों को मुसलमान में बांट देंगे।

सत्य और अहिंसा की ज्योति जलाने वाले जैन धर्म के 24 वें व अंतिम तीर्थंकर
नेताओं ने कहा कि देश की महान जनता आज यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर प्रधानमंत्री चुनाव में हिन्दू- मुसलमान ध्रुवीकरण कराने के लिए इतना झूठ क्यों बोल रहे हैं, जिसका मतदाताओं पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।
नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री देश तोड़ने वाला झूठ बोलना बंद कर, कॉंग्रेस पार्टी के चुनौती को स्वीकार कर, कॉंग्रेस पार्टी के 68 पृष्ट के घोषणापत्र, न्याय पत्र में कहीं भी हिन्दू- मुसलमान शब्द को लिखा दिखाए।

सत्य और अहिंसा की ज्योति जलाने वाले जैन धर्म के 24 वें व अंतिम तीर्थंकर
भवदीय
विजय कुमार मिट्ठू

त्रिलोकी नाथ ब्यूरो हेड गया
चाणक्य न्यूज इंडिया लाइव टीवी

किडनी मरीज ने तोड़ा दम, जिला अस्पताल में मरम्मत के चलते डायलिसिस मशीन को किया बंद

 

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *