सूर्यग्रहण से परेशान महिला ने पति-बच्चों की जान ली

0
सूर्यग्रहण से परेशान महिला ने पति-बच्चों की जान ली

सूर्यग्रहण से परेशान महिला ने पति-बच्चों की जान ली

सूर्यग्रहण से परेशान महिला ने पति-बच्चों की जान ली

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला वृद्ध का शव

 

इंटरमीडिएट में सुप्रिया कुमारी ने 96.80 से किया जिले को टॉप

अमेरिका के लॉस एंजिल्स की एक ज्योतिष डैनियल जॉनसन ने सूर्य ग्रहण के बाद अपने पति की चाकू मारकर हत्या कर दी। फिर उसने अपनी दोनों बेटियों को चलती कार से बाहर फेंक दिया। इसके बाद उसने अपनी कार को एक पेड़ से टकरा दिया, जिससे महिला की भी मौत हो गई।

लॉस एंजिल्स टाइम्स के मुताबिक, महिला सूर्य ग्रहण को लेकर परेशान चल रही थी। वो लोगों के पास से नेगेटिव एनर्जी हटाने और उनकी राशि के जरिए भविष्य बताने का काम करती थी। हाल ही में उसने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट कर कहा था, “यह सूर्य ग्रहण आध्यात्मिक युद्ध की चेतावनी है। ऐसे में अपने दिल को शुद्ध रखें और अपनी सुरक्षा पर ध्यान दें।”

दमोह 22 अप्रैल तक कॉलेज में प्रशिक्षण प्रदान किये जाने हेतु मास्टर टेनर्स की लगाई ड्यूटी

तिष महिला ने कहा था- सूर्य ग्रहण आध्यत्मिक युद्ध का प्रतीक
डैनियल ने आगे लिखा था, “दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है। ऐसे में हमें किस पक्ष में रहना है इसका चुनाव करने का समय आ गया है।” इसके बाद 8 अप्रैल को ग्रहण की सुबह डैनियल ने अपने पति के सीने में चाकू घोंप दिया। फिर रात में उसने अपनी एक 9 साल और एक 8 महीने की बेटी को कार में बैठाया और उन्हें 405 फ्री-वे पर लाकर कार से बाहर फेंक दिया।

इस दौरान 8 महीने की बच्ची की मौत हो गई, जबकि 9 साल की बच्ची अस्पताल में भर्ती है। डैनियल ने दोनों बच्चियों को जिस जगह पर फेंका उससे कुछ ही दूरी पर उसने अपनी कार को एक पेड़ से टकरा दिया। आधे घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि टक्कर से पहले कार 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी।

दमोह नोडल अधिकारियों की समीक्षा बैठक संपन्न

रिपोर्ट के मुताबिक, तेज रफ्तार कार की टक्कर के बाद डैनियल का शव इतनी बुरी तरह से बिगड़ गया था कि उसकी शिनाख्त करना भी मुश्किल हो गया था। पुलिस जब डैनियल के घर पहुंची तो वहां खून से पैरों के निशान बने हुए थे। यहां पुलिस को डैनियल के पति का शव बरामद हुआ।

दमोह मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आयोजित एक शाम दिव्यांगों के साथ कार्यक्रम संपन्न

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *