कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को उतारा

0
कांग्रेस

कांग्रेस

कांग्रेस ने अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को उतारा

मुस्कान शर्मा || रिपोर्ट || रायबरेली ||

कांग्रेस राहुल गांधी नामांकन के लिए रायबरेली पहुंचे

राहुल गाँधी अपनी माँ सोनिआ गाँधी , अपनी बहन प्रियंका गाँधी , जीजा रॉबर्ट वाड्रा के साथ कांग्रेस से नामांकन के लिए रायबरेली पहुंच गए हैं | अशोक गेहलोत भी राहुल गाँधी के साथ आये है | कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी थोड़ी देर में रायबरेली पहुंच रहे हैं।आज नामांकन का आखिरी दिन है | राहुल 12.30 बजे करीब नामांकन करंगे | वही दूसरी तरफ अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को चुनाव के लिए उतरा है जो कि काफी पहले से सोनिया गाँधी के बफादार हैं |

भाजपा ने रायबरेली से योगी सरकार में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को टिकट दिया है, जबकि अमेठी से स्मृति ईरानी लड़ रही हैं। पहले कांग्रेस नेताओं ने राहुल के अमेठी और प्रियंका के रायबरेली से लड़ने की बात कही थी। अमेठी सीट पर भी आज नामांकन का आखिरी दिन है।

टिकट मिलने के बाद किशोरी लाल शर्मा ने कहा- मेरे जैसे छोटे कार्यकर्ता को अपनी पारिवारिक सीट की जिम्मेदारी दी है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि यहां मेहनत करूं। मैंने राजीव गांधी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। हैं |
प्रियंका गाँधी किशोरी लाल शर्मा की तारीफ में कहती है कि जिस तरीके से केएल शर्मा म्हणत क्र रहे हैं उनका ये समर्पण उन्हें सफलता दिलाएगा |

अमेठी छोड़ने पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने राहुल पर हमला बोलते हुए कहा-राहुल अमेठी से पलायन करके वायनाड गए। रायबरेली की जनता समझ चुकी है, ये रणछोड़ दास लोग हैं। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा-गांधी परिवार जहां से हारता है, वहां दोबारा नहीं जाता है।

रतलाम विद्युत डीपी से आईल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

दमोह कलेक्टर श्री कोचर ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश

गाजीपुर मुख्तार अंसारी था देश का सबसे बड़ा माफिया, सपा प्रत्याशी का बयान निंदनीय- आशुतोष राय

 वाराणसी याचिकाकर्ता द्वारा याचिका वापस लिए जाने के अनुक्रम में खारिज

सिद्धार्थ नगर एक व्यक्ति को 20 बर्ष का सश्रम कारावास की सजा

झारखण्ड बोकारो से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

 

सौतेली मां बाप के द्वारा करवाया गया अपहरण,अपहरणकर्ताओं के चंगुल से जान बचाकर भागने में सफल रही युवती,

रोंगटे खड़े कर देने वाली सुनाई दर्दभरी आपबीती

पीड़ित युवती के शरीर में गर्म लोहे की रड़ से दागे जाने के हैं निशान

वर्तमान में पीड़िता मामा के घर चलकरी पर रह रही है

बोकारो जिला अंतर्गत नावाडीह थाना क्षेत्र देहयारी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सौतेली मां और बाप के द्वारा मारपीट एवं प्रताड़ित कर अपने ही पुत्री को दूसरे लोगों के द्वारा अपहरण करवा कर कई दिनों तक भूखे प्यासे कैद कर रखने एवं जान मरवाने का प्रयास किया गया।पीड़िता के काल्पनिक नाम सीमा कुमारी लगभग 20 वर्षीय को 19 मार्च को अपहरणकर्ताओ के द्वारा अपहरण किया गया और कई दिनों तक भूखे प्यासे कैद कर जान मारने का प्रयास किया,पर किसी तरह मौका देखकर भागने में सफल रही, मामले का पता तब चला जब उक्त पीड़िता अपहरण कर्ताओं के चंगुल से किसी तरह भाग कर बोकारो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता अपने बाप संतोष रजक जो नावाडीह थाना के चौकीदार बताया जाता है और सौतेली मां पर मारपीट ,प्रताड़ित करने,गर्म लोहे की रड़ से शरीर पर दागने एंव अपहरण करवाकर जान मरवाने का आरोप लगाया गया है ।इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि मेरा बाप संतोष रजक एवं सौतेली मां, भाई ,बहन मारपीट ,प्रताड़ित ,गाली गलौज,करते थे। जब मैं थक हार कर थाना जाने लगे तब बीच रास्ते में ही मेरा बाप साथ में महिला थाना ले जाने की बात कह कर दूसरे के घर में कैद कर हमें रखा गया इसके बाद कुछ पदार्थ खिलाया गया जिसके बाद हमें कुछ याद नहीं रहा बताया कि हमें दूसरे लोगों के द्वारा अपहरण करवाकर कैद कर भुखे प्यासे रखा गया और जान मरवाने का प्रयास किया गया बताया कि इस दौरान अपहरणकर्ताओ से मेरा बाप मिलने आया और इस दौरान उन्होंने अपहरण कर्ताओं को कहा कि इस लड़की का मामा घर के लोग लापता करवाने की आरोप मेरे ऊपर लगाकर आवेदन दिया है।इसलिए लड़की को जान से नहीं मारना है। जिसके बाद अपहरणकर्ताओ के द्वारा ट्रेन गाड़ी से कहीं ले जाने की तैयारी थी लेकिन स्टेशन पर ही किसी तरह हम डस्टबिन में छुंप गए तब अपहरण कर्ताओं के द्वारा खोजबीन किया गया बताया कि हमारी तबीयत भूखे प्यासे इतनी खराब थी कि इसके बाद हम धनबाद स्टेशन कैसे पहुंचे कुछ याद नहीं है।आगे बताया कि एक महिला के द्वारा मदद मिलने पर हम बोकारो एसपी के पास पहुंचकर अपनी दर्दभरी आप बीती सुनाई इसके बाद हमें बेरमो महिला थाना भेज दिया गया जहां हमें चार दिन रखा गया इसके बाद तेनुघाट न्यायालय में हमारा व्यान दर्ज करवाया गया ।

रतलाम विद्युत डीपी से आईल चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वही इस घटना को लेकर पीड़िता एवं उसके मामा चलकरी निवासी सोनू रजक घर के लोगों ने आरोपियों पर कडी से कडी कार्रवाई करने एवं न्याय करने की गुहार लगाई है।
वही इस संबंध में पीड़िता के मामा सोनू रजक ने बताया कि लापता होने की सूचना हमें तब मिली जब होली के 2दिन बाद हम अपने भगिनी को लाने गए थे लेकिन उसके घर वालों के द्वारा बताया गया कि लड़की एक सप्ताह से लापता है और हम लोगों को भी मारपीट गाली गलौज की धमकी देकर भगा दिया गया, जिसके बाद हम लोगों को अनहोनी होने की संभावना हुई जिसके बाद थाना में आवेदन देकर खोजबीन के लिए गुहार लगाई।

दमोह कलेक्टर श्री कोचर ने अस्थाई अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश

इस संदर्भ में बेरमो महिला थाना प्रभारी ने जानकारी देते बताया कि यह मामला अनुसंधान पर है पहले से ही मामला दर्ज है । तेनुघाट न्यायालय में 30 अप्रैल को पीड़िता से व्यान लिया गया है।

गाजीपुर मुख्तार अंसारी था देश का सबसे बड़ा माफिया, सपा प्रत्याशी का बयान निंदनीय- आशुतोष राय

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *