डिप्टी सीएम बैरवा बोले-पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं:कहा-एकजुट होकर लड़ेंगे

0

उप मुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा ने कहा कि भाजपा में कोई गुटबाजी नहीं। भाजपा में बूथ से लेकर टॉप लेवल तक के कार्यकर्ता व नेता अपने अपने दायित्व के हिसाब से काम करते है। सभी एकजुट होकर लड़ेंगे चुनाव और फिर से इस बार भी ऐतिहासिक जीत होगी।

भुनाबाय स्थित भाजपा कार्यालय पर लोकसभा कोर और प्रबंधन समिति की बैठक लेने पहुंचे बैरवा ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जिसमें सबको समाहित कर साथ मिलकर कार्य करते है। पार्टी की रीति-नीति अच्छी है और भाजपा की सोच को देखते हुए आस्था होने के कारण कांग्रेसी पार्टी में शामिल रहे हैं।

राहुल कस्वां के विरोध के सवाल पर बैरवा ने कहा कि कोई विरोध नहीं है। यह पार्टी का आपसी मामला है।इसके बाद बैरवा ने बैठक में भाग लिया। बैठक के दौरान राजस्थान भाजपा सह प्रभारी विजया रहाटकर, सांसद भागीरथ चौधरी, जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, देवीशंकर भूतड़ा, ओमप्रकार भड़ाणा आदि भाजपा नेता मौजूद रही
विधि महाविद्यालय अजमेर की चारदीवारी बनवाने की मांग

राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष रचित कच्छावा ने बैरवा से मुलाकात कर राजकीय विधि महाविद्यालय अजमेर की चारदीवारीबनाने की मांग की। बैरवा ने मांग पर जल्द संज्ञान लेने की बात कही। कच्छावा ने कहा कि पहले सीमा ज्ञान की समस्या चल रही थी, इस केलिए विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने जिला प्रशासन से उसका समाधान करवा दिया है।

 

 

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *