गाजीपुरबाजार गया युवक पांच दिन से लापता

0
गाजीपुर

गाजीपुर

गाजीपुर बाजार गया युवक पांच दिन से लापता

गाजीपुर
रिपोर्टर
गौरव सिंह

गाजीपुर बाजार गया युवक पांच दिन से लापता

गाजीपुर। सैदपुर थाना क्षेत्र के भितरी तरफ सदूर गांव का निवासी अरून पटेल उम्र लगभग 24 वर्ष पंजाबी शाह मजार के पास से 30 अप्रैल को सुबह किसी कार्य हेतु भितरी बाजार गया परन्तु शाम तक वापस नही लौटा तो परिवार वालो ने खोजबीन शुरु किया परन्तु कुछ भी सुराग नही मिला। उक्त बालक भितरी तरफ सदूर के सोनेलाल पटेल का पुत्र हॆ। युवक का रंग सावलां, गोल चेहरा, कत्थई शर्ट व स्लेटी लोवर पहने हॆ। गुमसुदी की रिपोर्ट सैदपुर कोतवाली में दर्ज करा दी गयी है। परिवार वाले किसी अनहोनी घटना को लेकर परेशान है।

दमोह सी एम राइज विद्यालय के समर कैंप गतिविधियो में शामिल हुए

गाजीपुर डीएम के हस्तक्षेप से पोखरी व भीटे पर भूमाफियाओं का नाम किया गया निरस्त

गाजीपुर युवती से छेड़खानी कर मनचले हुए फरार

वाराणसी दुष्कर्म में वांछित किस अभियुक्त को किया गिरफ्तार

गाजीपुर 7 मई को होगा नामांकन, डीएम का जायजा

 

महोबा में सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये है जबकि बदमाशों की निशान देही पर दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है ।
इन बदमाशो के पास से लूट का माल सहित इस्तेमाल की गई बाइक, तमंचा, कारतूस भी बरामद किया गया है मुठभेड की सूचना पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता भी मौके पर पहुंच गई ।
बतादे कि बीते 27अप्रैल को सर्राफा व्यापारी के साथ नकाबपोश सशस्त्र बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूट का अंजाम दिया था। कुलपहाड़ कस्बा निवासी राजेन्द्र सोनी अजनर ग्राम में ज्वेलर्स की दुकान किये हुए है वही से प्रतिदिन आते जाते है बीते 27अप्रैल को शाम अपनी दुकान बन्द कर ऑटो से अपने निवास कुलपहाड वापस आ रहे थे कि तभी बेलाताल रोड के रेल्वे अन्डरब्रिज में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर ऑटो को रोक लिया ।ऑटो में सवार सर्राफा व्यापारी का सोना, चाॅदी व नगदी से भरा बैग लूटकर फरार हो गये ।व्यापारी राजेन्द्र सोनी बताता है कि बैग में 2किलों चाॅदी व तीस ग्राम सोने के निर्मित जेवर सहित बीस हजार नगद रुपये नगद थे ।व्यापारी के साथ हुई लूटकांड से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त था । लूटकांड के मामले को लेकर चित्रकूट धाम के डी.आई.जी. ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर शीघ्र से शीघ्र घटना के खुलासा करने के निर्देश दिए थे ।जिसको लेकर महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने क्राइम ब्रांच व कुलपहाड थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीमों का गठन किया ।
मुखबिर से सूचना मिली कि कुलपहाड थाना क्षेत्र के सतारी मार्ग पर दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर बैठे है जो घटना को अंजाम दे सकते है ।इस सूचना पर क्राइम ब्रांच व पुलिस टीम मौके पर पहुंची ,पुलिस को आते देख दोनो बदमाश भागने जिस पर पुलिस ने ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरु कर दी ।पुलिस ने आत्मरक्षार्थ घेराबन्दी कर फायरिंग की जिससे दोनो बदमाशों के पैर गोली लगने से घायल हो गये आपरेशन के तहत पकड़े गये बदमाश प्रदीप अनुरागी व मंगल सिंह ने पूछताछ दौरान बताया कि में सर्राफा व्यापारी लूटकांड में दो अन्य की मदद से लोगों से लूट को अंजाम की बात स्वीकार की है जिनकी निशानदेही पर देवेन्द्र राजपूत व नरेन्द्र अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया गया है ।पुलिस ने लुटेरो के पास से लूट के माल सहित तमंचा ,कारतूस व दो बाइक बरामद की है ।सूचना पर पुलिस अधीक्षक महोबा अपर्णा गुप्ता पहुंचकर बताया कि 5 दिन पूर्व बदमाशो ने सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की थी ।जिसके खुलासा के लिए पुलिस टीम लगाई गयी थी ,और आज बदमाशों से पुलिस मुठभेड में दो बदमाशों को गोली मारकर घायल कर दिया गया है ।जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जबकि दो अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
*बाइट*- अपर्णा गुप्ता पुलिस अधीक्षक, महोबा
*विजुअल*- वीडियों संख्या 03

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *