कोरबा भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने रामपुर में भरी हुंकार

0
कोरबा

chanakya news india

कोरबा छत्तीसगढ़ से ब्यूरो हेड विवेक साहू की रिपोर्ट।

जिस लापता सांसद की प्रतीक्षा में 5 साल दरवाजे पर खड़ी रही रामपुर की जनता बदलाव के लिए अब भाजपा के साथ खड़ी है: डाॅ सरोज पांडेय

– भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय ने रामपुर में भरी हुंकार, कहा- रामपुर व कोरबा लोकसभा के विकास की गारंटी पर आशीर्वाद व समर्थन मांगने आई हूं।

– राठिया समाज के कल्याण के लिए होंगे कार्य, नवीन भवन के निर्माण कराने का किया वादा।

कोरबा लोकसभा मौजूदा सांसद की, न आने की खबर और ना ही जाने की। पांच साल कांग्रेस की सरकार होने के बाद भी रामपुर की जनता के साथ सौतेला व्यवहार रखा और कभी उनकी सुध नहीं ली।

जनता की देखभाल करने की बजाय पद के मद में आकर जनता के ही हक के पैसों पर जमकर भ्रष्टाचार किया और अपनी जेब भरने में जुटी रही। पर अब वही जनता कांग्रेस के चरित्र को भली भांति समझ चुकी है।

 

रामपुर की जनता समझदार है और सब जानती है। वह मोदी के विकसित भारत के संकल्प की गारंटी पर मुहर लगाकर भाजपा के साथ खड़ी है। विधानसभा में कांग्रेस को छत्तीसगढ़ से उखाड़ फेंका और अब रामपुर के विकास के लिए जनता-जनार्दन ही वह निर्णय लेगी। हमें विश्वास है कि लोकसभा में भी यही जनता अच्छे कल की नई इबारत लिखेगी।

सुश्री पांडेय ने कहा कि मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ की महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह मिला और 12000 रुपये वार्षिक मिलेंगे। यह राशि हमारी माताओं-बहनों के जीवन में कई परिस्थितियों में बदलाव की स्थिति की दशा और दिशा को तय करेगा जो मोदी की गारंटी पर देश के प्रत्येक परिवार को मिल रहा है।

पद्श्री अनुज शर्मा ने कहा- विधानसभा के बाद अब लोकसभा में जनता देगी करारा जवाब
कार्यक्रम में मौजूद पद्मश्री से सम्मानित विधायक अनुज शर्मा भी मंच से अपनी डबल इंजन सरकार के काम काज और योजनाओं को गिनाया।

उन्होंने जनता के साथ गीत-संगीत का आनंद लेते हुए ठहाके भी लगाए, श्री शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर बरसते हुए कहा कि कांग्रेसी सिर्फ झूठ और जनता को बर्गलाने की राजनीति करते हैं।

जनता को 5 साल कांग्रेसियों ने जमकर लूटा और अब फिर लूटने का प्लान बना रहे हैं। पर जनता ने विधानसभा चुनाव में उन्हें जबाब दे चुकी है और अब आने वाले लोकसभा में भी करारा जवाब मिलेगा। विधायक अनुज शर्मा ने सरोज पांडेय के लिए वोट की अपील करते हुए जनता से समर्थन मांगा।

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *