दमोह कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन

दमोह कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन

विभिन्न वार्डो में मतदाता पर्चियों का किया वितरण

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कोचर ने नगर के विभिन्न वार्डो में मतदाता पर्चियों का किया वितरण

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार कोचर आज दमोह के विभिन्न वार्डों में द्वार-द्वार मतदाता पर्ची वितरण के लिये पहॅुचे। उन्होंने सभी मतदाताओं तथा उनके परिजनों से 26 अप्रैल को मतदान करने के लिये आग्रह किया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार कोचर ने कहा मतदान का पर्व नजदीक आ रहा है। 26 अप्रैल को सेकेण्ड फेंज़ में दमोह में वोटिंग है। पूरे जिले में वोटर अवेयरनेस कैंप लगातार चलाए जा रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में यहां का वोटिंग परसेंट 77 प्रतिशत रहा, इसको बढ़ाकर हम 80 प्रतिशत तक ले जाये, इसके लिए हमने एक मुहिम छेड़ी है, कि घर-घर जाकर सभी अधिकारी मतदाता पर्चियों का वितरण करेंगे, सभी बीएलओ मतदाता पर्ची का वितरण कर ही रहें है।

इसी अभियान के अंतर्गत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दमोह शहर के अलग-अलग वार्डों में अलग-अलग परिवारों के घरों में जाकर उनसे अपील कर रहे हैं कि सभी मतदाता वोट दें, क्योंकि इस लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए उनका एक-एक वोट कीमती है। इसके बाद अगला लक्ष्य यह है कि जिन मतदान केंद्रों पर मतदान प्रतिशत कम रहा है, वहां पर फोकस कर 19 तारीख के बाद वहां भ्रमण करना प्रारंभ करूंगा। उन्होंने कहा उद्देश्य यही है कि हम मतदान का प्रतिशत 80 प्रतिशत से ऊपर लेकर के जाए, इसी लक्ष्य के साथ जिले में हम सभी काम कर रहे हैं।

 

जिला कारागार में रामनवमी पर हुआ भव्य आयोजन

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *