कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गाँधी

0
लोकसभाकोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गाँधी

कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गाँधी

कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गाँधी

कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही प्रियंका गाँधी

मुस्कान शर्मा || रिपोर्ट || दिल्ली ||

छतीशगढ के कोरबा में प्रियंका गाँधी कर रही जनसभा को सम्बोधित | प्रियंका का ये दूसरा दौरा है | दूसरे चरण के प्रचार के लिए उन्होंने राजनांदगांव और कांकेर में चुनाव प्रचार किया था।प्रियंका का कहना है कि कोरबा की धरती जननायक-सेनानियों की है; यहां ज्योत्सना-सरोज में कांटे की टक्कर
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार (2 मई) को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच गई हैं। वे कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित कर रही हैं। प्रियंका का यह दूसरा दौरा है, इससे पहले दूसरे चरण के प्रचार के लिए उन्होंने राजनांदगांव और कांकेर में चुनाव प्रचार किया था।
इसी बीच प्रियंका कहती है कि 2019 में कांग्रेस ने यह से जीत पायी थी छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में से केवल 2 बस्तर और कोरबा ही कांग्रेस के पास है, बाकी 9 सीटों पर बीजेपी ने जीत हासिल की थी। बीजेपी से इस बार पार्टी की कद्दावर नेत्री सरोज पांडेय को मैदान में है। वहीं कांग्रेस ने फिर से सांसद ज्योत्सना महंत पर ही भरोसा जताया है। ऐसे में यह सीट बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
प्रियंका गांधी ने भगवान जगन्नाथ जी, मां महामाया, छत्तीसगढ़ी महतारी के जयकारे के साथ अपनी बात शुरू की।भूपेश बघेल ने कहा कि, दो लोग बेचने वाले हैं और दो लोग खरीदने वाले हैं। कोरबा वालों अब तो संभल जाओ, खदानें बेच दीं। सब बेच रहे हैं आप से सब छिन रहा है।
भूपेश बघेल ने कहा कि, न्याय के बारे में प्रियंका गांधी बात करेंगी, लेकिन इतना पैसा आएगा कहां से? ये भाजपा के लोग 2018 के पहले भी छत्तीसगढ़ में उठाते थे कि धान खरीदी, बिजली बिल हाफ, बोनस, चावल देने के लिए पैसा कहां से आएगा, लेकिन हमने वादा निभाया है।
उन्होंने कहा कि, अगर छत्तीसगढ़ में हो सकता है, तो देश में भी हो सकता है। कांग्रेस एक तरफ गरीब-मजदूरों-किसानों को ताकतवर बनाने का काम करती है, वहीं भाजपा सिर्फ जुमलेबाजी करती है।

गुजरात में दो दिन के दौरे पर है पीएम मोदी

हाईकोर्ट वकीलों के एक संगठन की याचिका पर सुनवाई

महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह

लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न करने के लिए पुलिस प्रशासन तैयार

आज कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने दिल्ली में की प्रेस कॉन्फ्रेंस

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *