पूर्व मंत्री एवं विधायक नीलकंठ तिवारी ने प्रधानमंत्री के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर की जनसुनवाई।

0

वाराणसी
दिनाँक 28 जून, 2024

पूर्व मंत्री एवं विधायक नीलकंठ तिवारी ने प्रधानमंत्री के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर की जनसुनवाई।

सावन मेले से पूर्व, सभी सीवर संबंधित समस्या के निदान हेतु, अधिकारी को किया निर्देशित।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पर शुक्रवार को जनता दर्शन में, पूर्व मंत्री एवं शहर दक्षिणी विधायक डॉ नीलकंठ तिवारी ने फरियादियों की समस्या सुन, उनका निदान किया। लगभग तीन घंटे चले जनसुनवाई के क्रम में लोगों ने अलग-अलग विषय के संबंध में शिकायत की।
दुर्गाकुंड के मानस मंदिर क्षेत्र से सुरेखा समेत तमाम लोगों ने सीवर संबंधित शिकायत की। प्रार्थियों के अनुसार सावन महीने में लगने वाले मेले में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं का आगमन होता है, ऐसे में सीवर जाम होने के वजह से जल जमाव की स्थिति पैदा हो रही है। विधायक डा नीलकंठ तिवारी ने तत्काल महाप्रबंधक जलकल को फोन कर समस्या से अवगत कराया तथा निर्देशित किया की सावन मेला शुरू होने से पहले समस्त सीवर संबंधित समस्या को प्राथमिकता से दूर करें।
विंध्यवासिनी नगर, अर्दली बाजार से स्थानीय नागरिकों ने कालोनी में अतिक्रमण एवं छतिग्रस्त मार्ग के लिए शिकायत की। विधायक ने जोनल अधिकारी को तत्काल उचित कार्यवाही हेतु निर्देशित किया। विनीत कुमार ने उच्च न्यायालय में स्टेनो भर्ती प्रक्रिया में भ्रष्टाचार संबंधित आरोप के संदर्भ में प्रार्थना पत्र दिया। छांगुर गुप्ता ने सोयेपुर में भूमि अधिग्रहण में अनियमिता की शिकायत दर्ज कराई। वही कैलाश समेत अन्य ने वेंडिंग जोन छोड़कर ठेला लगाने वालो के विरुद्ध कार्यवाही न कराए जाने की गुहार लगाई। माया दुबे, शांति त्रिपाठी, विमल यादव ने कैंसर इलाज हेतु आर्थिक सहायता के लिए प्रार्थना पत्र दिया। सभी पत्र तत्काल स्वीकृति हेतु मुख्यमंत्री कार्यालय भेजा गया।

चाणक्य न्यूज़ इंडिया वाराणसी मंडल हेड अनिल तिवारी की रिपोर्ट

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole