...
  • Fri. Sep 20th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

Uttar pradesh जिलाधिकारी ने 2 निर्माणाधीन परियोजनाओं का किया निरीक्षण।*

Uttar pradeshUttar pradesh

31/08/2024
राजेश वर्मा
स्टेट कोर्डिनेटर Uttar pradesh
चाणक्य न्यूज नेटवर्क
6392216812

Uttar pradesh  जिलाधिकारी ने 2 निर्माणाधीन परियोजनाओं का किया निरीक्षण।*

Uttar pradesh  परियोजनाओं के निर्माण के दौरान गुणवत्ता एवं समय सीमा का विशेष ध्यान रखने के दिए निर्देश।*

Uttar pradesh  जिलाधिकारी श्री प्रवीण मिश्र ने जनपद में निर्माणाधीन दो परियोजनाओं का निरीक्षण किया।
पहली परियोजना जिसके अंतर्गत डॉक्टर भीमराव अंबेडकर स्टेडियम में निर्माणधीन सिंथेटिक हॉकी का मैदान, बोरिंग पंप, इंटरलॉकिंग, आरसीसी यू जी टैंक, लाइट कार्य एवं नाली निर्माण कार्य का निरीक्षण जिलाधिकारी द्वारा दिया गया।

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

इस परियोजना की स्वीकृति 11 जनवरी 2024 को मिली, जिसकी कुल लागत 1163.84 लाख रुपए है।इस परियोजना के पूर्ण होने की तिथि 31 मार्च 2025 निश्चित है। इस दौरान होने वाले समस्त निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते हुए जिलाधिकारी ने सारे कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।

https://x.com/chanakyalivetv

उन्होंने कार्यदाई संस्था यू पी सिडको के अधिशासी अभियंता को गुणवत्ता में किसी प्रकार की लापरवाही पाए जाने पर रिकवरी के साथ ही कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।दूसरी निर्माणधीन परियोजना जनपद न्यायालय मऊ में पारिवारिक न्यायालय के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण जिलाधिकारी द्वारा किया गया। इस परियोजना की कार्यदाई संस्था यूपीपीसीएल है। इस परियोजना की स्वीकृति 7 जनवरी 2022 को मिली थी जिसकी कुल लागत 1720.73 लाख रुपए है। इस परियोजना के तहत कुल चार पारिवारिक न्यायालयों का निर्माण किया जाना है। परियोजना के पूर्ण होने की तिथि 31 दिसंबर 2024 है, परंतु अभी तक द्वितीय तल पर पैकेट- ए एवं पॉकेट- बी के स्लैब कास्टिंग का कार्य पूर्ण हुआ है, जबकि प्लास्टर व ब्रिक वर्क का कार्य प्रगति पर है। जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था के अधिशासी अभियंता को समय सीमा का विशेष ध्यान देने को कहा, जिससे निश्चित समय सीमा के अंदर इस परियोजना का निर्माण कार्य पूर्ण हो सके। साथ ही गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखने के निर्देश जिलाधिकारी द्वारा दिए गए। इन परियोजनाओं के निरीक्षण के दौरान संबंधित कार्यदाई संस्थाओं के अधिशासी अभियंता एवं अन्य अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित रहे।

uttar pradesh पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक के साथ कई केंद्रों का किया निरीक्षण।*

uttarpradesh कैबिनेट मंत्री कारागार विभाग ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा,बाढ़ प्रभावित लोगों में राहत किट का किया वितरण।*

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.