...
  • Tue. Sep 24th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

uttar pradesh आंगनवाड़ी केंद्रों के उत्कृष्ट रखरखाव के लिए, राज्यपाल द्वारा सीएमओ को किया गया सम्मानित

uttar pradeshuttar pradesh

uttar pradesh  23/09/2024
राजेश वर्मा
स्टेट कोऑर्डिनेटर उत्तर प्रदेश
चाणक्य न्यूज नेटवर्क
6392216812

आंगनवाड़ी केंद्रों के उत्कृष्ट रखरखाव के लिए, राज्यपाल द्वारा सीएमओ को किया गया सम्मानित

मऊ 23 सितंबर 2024

यूपी के राज भवन में प्रदेश में स्वास्थ्य और पोषण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के मामले में अधिकारियों को सम्मानित किया। जिसके तहत जिले के आंगनबाड़ी केंद्रों सुविधा संपन्न बनाने को लेकर यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा राहुल सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

सीएमओ डा राहुल सिंह ने बताया कि जिले के आंगनवाड़ी केंद्रों के रखरखाव और सुविधा संपन्न बनाने को लेकर मऊ जिले का उत्कृष्ट स्थान रहा, जिसमें की 10 आंगनबाड़ी केंद्रों को गोद लिए लेकर उसे आधुनिक और सुविधा संपन्न बनाया गया जिसकी काफी चर्चा रही।
सीएमओ ने बताया कि स्वास्थ्य इंडिकेटर में इधर लगातार मऊ यूपी सीएम डैशबोर्ड पर अंडर फाइव रहकर अपना प्रदर्शन कर रहा है। अभी कुछ दिनों पहले ही हमारे जनपद के तीन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों ने अपने गुणवत्ता और रखरखाव के चलते एक–एक लाख रुपए पुरस्कार पाया। इन सभी उपलब्धियों में हमारे विभाग के सभी छोटे से लेकर बड़े कर्मचारी सम्मिलित हैं। हमारी कोशिश है कि जनपद के आखिरी व्यक्ति तक सरकार की स्वास्थ्य सेवा पहुंचे। सभी को निशुल्क और सुविधा और गुणवत्ता युक्त चिकित्सा मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.