...
  • Sat. Sep 28th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

UTTAR PRADESH एसआईएस द्वारा सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजरो के भर्ती हेतु सभी विकास खण्डों पर अलग-अलग तिथियो में होगा साक्षात्कार*

Uttar pradeshUttar pradesh

30/08/2024
राजेश वर्मा
स्टेट कोर्डिनेटर UTTAR PRADESH
चाणक्य न्यूज नेटवर्क
6392216812

 

UTTAR PRADESH  एसआईएस द्वारा सुरक्षा सैनिक व सुपरवाइजरो के भर्ती हेतु सभी विकास खण्डों पर अलग-अलग तिथियो में होगा साक्षात्कार*

 

UTTAR PRADESH  जनपद के बेरोजगार अभ्यर्थी, तिथिवार शिविर में योग्यता के अनुसार कर सकते हैं प्रतिभाग*

 

UTTAR PRADESH  मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि जनपद के सभी विकास खंडों में एसआईएस इंडिया लि0 जौनपुर के तत्वाधान में बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु तिथिवार शिविर का आयोजन किया जायेगा।

 

 

डिप्टी कमांडेंट रजनीश राय ने बताया कि एसआईएस इंडिया लि0 भारत की बहुराष्ट्रीय कम्पनी है, जो सुरक्षा प्रदान करने का कार्य पूरे भारत व विदेशो में कर रही है। इस शिविर में सुरक्षा सैनिक, सुपरवाइजर की नियुक्ति की जायेगी। प्रत्येक विकास खण्ड मुख्यालयो पर तिथिवार आयोजित शिविर के पूर्ण विवरण अनुसार तिथियां ब्लाक स्तर पर निर्धारित की गई है। जिसमें विकास खण्ड परदहा और बड़राव में दिनांक 05 और 06 सितंबर को, घोसी और रतनपुरा ब्लॉक में दिनांक 07 और 08 सितंबर को, कोपागंज और मोहम्दाबाद गोहना में, दिनांक 09 और 10 सितंबर को, फतेहपुर मंडाव और दोहरिघाट ब्लॉक में दिनांक 11 और 12 सितंबर को तथा रानीपुर ब्लॉक में दिनांक 13 और 14 को शिविर का आयोजन किया जाएगा।

https://x.com/chanakyalivetv
जौनपुर ट्रेनिंग सेंटर के इंचार्ज डिप्टी कमांडेंट रजनीश राय ने बताया कि सुरक्षा सैनिक एवं सुपरवाइजरो के लिए शारीरिक माप दण्ड जिसमें लम्बाई 168 सेंमी, सीना 80-85 सेंमी तथा उम्र 19 से 40 के बीच, वजन 56 से ज्यादा 90 से कम, योग्यता हाईस्कूल पास होना चाहिए।

वही सुपरवाइजर के लिए इंटर और बीए पास होना चाहिए और लंबाई 170 सेंटी मीटर और उम्र 19 से 40 वर्ष जो देखने में होनहार हो। ऐसे इच्छुक बेरोजगार युवको को उक्त निर्धारित तिथियो में संबंधित ब्लाको में निर्धारित शिविर में भर्ती हेतु प्रतिभाग कर सकते है, जिसमें चयनित अभ्यर्थियो का पंजीकरण करने के लिए 350रू0 ऑनलाइन जमा करना होगा। पंजीकृत चयनियत अभ्यर्थियो को प्रशिक्षण अथवा ट्रेनिंग के लिए जौनपुर भेजा जायेगा, जहाँ प्रत्येक चयनित एवं इच्छुक उम्मीदवारों को प्रशिक्षण के दौरान एक माह प्रशिक्षण के उपरान्त उन्हें सरकारी गैर सरकारी कार्यालयों पर सुरक्षा के कार्य में स्थाई तैनाती दिया जायेगा। जहाँ नौकरी के दौरान पीएफ ईएसआई, ग्रेच्युटी, इन्स्युरेन्स, पेंशन सहित अन्य सुविधाएं दी जायेगी।

 

MAU रोजगार मेले का आयोजन 31 अगस्त को।*

Uttar pradesh
Uttar pradesh

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.