• Sun. Sep 29th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

uttar pardesh मुरादाबाद में महिला ने भरी पंचायत में मौलवी को चप्पल से पीटा

uttar pardeshuttar pardesh

uttar pardesh मुरादाबाद में महिला ने भरी पंचायत में मौलवी को चप्पल से पीटा 

मुरादाबाद में युवती से छेड़खानी की, मां ने पीटा तो हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा

uttar pardesh
uttar pardesh

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

 

uttar pardesh मुरादाबाद में भरी पंचायत मौलवी की चप्पलों से पिटाई की गई। मौलवी ने झाड़-फूंक के बहाने युवती को कमरे में जाकर छेड़खानी की। युवती ने अपनी मां से बताया। पीड़िता की मां ने ग्रामीणों से मौलवी की शिकायत की।

गांव के लोगों ने पंचायत बुलाई। भरी पंचायत में पीड़िता की मां ने मौलवी की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सामने आया है। मामला मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में अगवानपुर के एक मोहल्ले का है।

बच्चों को धार्मिक शिक्षा देता है मौलवी

आरोपी का नाम मौलाना फुरकान बताया जा रहा है। फुरकान इलाके के बच्चों को धार्मिक शिक्षा देता है। वो झाड़-फूंक का काम भी करता है। एक महिला 2 दिन पहले अपनी बीमार बेटी को लेकर मौलाना फुरकान के पास झाड़-फूंक कराने गई थी।

मौलाना फुरकान ने महिला से कहा कि आपकी बेटी पर भूत-प्रेत का साया है। इसके उतारने के लिए एकांत में युवती की झाड़-फूंक करनी होगी। इसके बाद वो युवती को एक कमरे में ले गया और छेड़खानी की। विरोध करने पर युवती को धमकाने लगा।

चिल्लाने पर मां अंदर जाने लगी, तो बोला-भूत हावी है युवती अंदर से चिल्लाई तो बाहर बैठी मां ने कमरे में जाने की कोशिश की। मौलाना ने एकांत में झाड़-फूंक करने और खतरनाक प्रेतात्मा का हवाला देकर महिला को कमरे में नहीं जाने दिया। थोड़ी देर बाद पीड़िता जैसे ही कमरे से बाहर आई तो उसने अपनी मां को मौलवी की हरकतों के बारे में बताया। इसका पता चलते ही पीड़ित परिवार ने आरोपी मौलाना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी करने लगा।

मौलाना को पुलिस कार्रवाई से बचाने के लिए क्षेत्र के लोगों ने पंचायत बुलाई। पंचायत में मौलाना को भी बुलाया गया। पंचायत ने पीड़ित परिवार को समझाया कि एक ही समुदाय का मामला है। इसलिए पुलिस के पास नहीं जाना चाहिए। पंचों ने कहा कि पीड़ित परिवार खुद ही मौलाना को सजा देकर मामले को यहीं खत्म कर दे।

खुद ही पंचों के पास पहुंचा आरोपी मौलाना पीड़ित परिवार की तरफ से पंचायत में चार महिलाएं पहुंची थीं। पीड़िता की मां ने भरी पंचायत में आरोपी मौलाना को जमकर खरी-खोटी सुनाई। भरी पंचायत में चप्पल से मौलाना की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस अब वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर का कहना है कि मामले में सख्त एक्शन लिया जाएगा।

uttar pardesh//शासन से अनुमोदित प्रतिष्ठित निजी कंपनियां स्टॉल लगाकर उपलब्ध कराएंगी बीज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य ख़बरें