...
  • Sat. Sep 28th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

sharukh khan शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना

sharukh khansharukh khan

sharukh khan बोले- उन्होंने मुझे बहुत मोटिवेट किया; फिर से इंडिया आकर स्पाइसी फूड खाने की इच्छा जताई

sharukh khan 12 से 14 जुलाई तक मुंबई में हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में WWE सुपरस्टार और एक्टर जॉन सीना भी शामिल हुए थे।

sharukh khan शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना
sharukh khan शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना

sharukh khan इस पार्टी में जॉन की मुलाकात बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से हुई थी जिसकी एक तस्वीर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

अब एक इंटरव्यू में जॉन ने शाहरुख से मिलने और इंडियन स्पाइसी फूड खाने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। जॉन ने बताया कि शाहरुख से मिलना उनके लिए एक बेहद इमोशनल मूमेंट था क्योंकि वो एक्टर से काफी मोटिवेटेड हैं। वहीं जॉन ने यह भी कहा कि वो फिर से इंडिया आकर स्पाइसी फूड खाना चाहेंगे।

ANI से बात करते हुए जॉन सीना ने कहा, ‘यह मेरे लिए इमोशनल पल था। मैं एक ऐसे इंसान से हाथ मिला रहा था जिसने मेरे जीवन पर बेहद प्रभाव डाला है। मैंने उनसे यह शेयर भी किया। यह मुलाकात बेहद खूबसूरत थी।’

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

जॉन ने आगे कहा- ‘शाहरुख ने TED टॉक में एक स्पीच दी थी जो मुझे अपनी लाइफ में सही वक्त पर मिली। उनको वो शब्द मेरे लिए बेहद इंस्पिरेशनल साबित हुए और इससे मेरी लाइफ बदल गई।’

https://x.com/chanakyalivetv

जॉन ने इस इंटरव्यू में वेडिंग फंक्शन में टेस्ट किए इंडियन फूड पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा- ‘अंबानी की शादी में खाने-पीने की चीजों का बढ़िया बैलेंस था। उन्होंने इंडियन फूड और इंडियन स्ट्रीट फूड को भी बहुत ही बढ़िया तरीके से परोसा। खाना लाजवाब था।

https://www.instagram.com/chanakynews/

हालांकि, यह मेरे लिए थोड़ा सा तीखा था। कम से कम इतना तीखा कि मेरा थोड़ा पसीना भी निकल गया। फिर भी मैं जल्द ही इंडिया वापस जाकर वहां का स्पाइसी फूड खाने का इंतजार कर रहा हूं।’

वर्कफ्रंट पर जॉन जल्द ही ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा वे जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘जैकपॉट’ में भी दिखाई देंगे।

 

Sharukh Khan शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना
Sharukh Khan शाहरुख से मिलकर इमोशनल हुए थे जॉन सीना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.