राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM

राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM

राज्यसभा में पूर्व PM देवेगौड़ा की अपील- NEET पर जांच जारी, इस पर संसद में बहस नहीं कर सकते

नई दिल्ली  /NEET

संसद सत्र के पांचवें दिन शुक्रवार (28 जून) को NEET मुद्दे के चलते दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ।राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर लोकसभा में चर्चा की शुरुआत तो हुई, लेकिन महज 15 मिनट बाद ही इसे 12 बजे तक स्थगित कर दिया गया।

https://x.com/i/status/1806566284001468452

NEET/ कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर विपक्ष ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद लोकसभा को सोमवार 1 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया। विपक्ष NEET पर चर्चा की मांग को लेकर स्थगन प्रस्ताव लाया था। लोकसभा स्पीकर ने कहा कि नियमों के मुताबिक राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद के बीच स्थगन प्रस्ताव नहीं लाया जाता।

 

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

NEET उधर, संसद में जाने से पहले राहुल गांधी ने कहा, ‘मैं पीएम से रिक्वेस्ट करता हूं कि NEET मामले पर रिस्पेक्टफुली चर्चा करें। देश के युवा घबराए हुए हैं। उन्हें नहीं पता क्या होने वाला है। संसद से यह मैसेज जाना चाहिए कि सरकार और विपक्ष उनकी चिंताओं को लेकर एक साथ हैं।

 

राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM
राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM

 

NEET यही हाल राज्यसभा में रहा। धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने की। लेकिन विपक्ष ने यहां भी NEET मुद्दे को लेकर हंगामा किया, जिसके बाद कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

varansi अपर पुलिस उपायुक्त प्र0नि0/थानाध्यक्ष के साथ समीक्षा गोष्ठी कर आवश्यक दिशा निर्देश

NEET धर्मेंद्र प्रधान बोले- सरकार हर तरह की चर्चा के लिए तैयार

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, “सरकार हर तरह की चर्चा के लिए तैयार है, लेकिन सब कुछ परंपरा और मर्यादा के भीतर होना चाहिए। जब ​​कल राष्ट्रपति ने खुद अपने भाषण में परीक्षा के बारे में बात की, तो इससे सरकार की मंशा का पता चलता है कि हम किसी भी मुद्दे का सामना करने के लिए तैयार हैं।

DELHI एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत ​​​​​​गिरी, 1 की मौत

सरकार की जिम्मेदारी देश के युवाओं के प्रति है, देश के छात्रों के प्रति है। सरकार अपना पक्ष रखने के लिए तैयार है, फिर भ्रम क्या है? हम सख्त से सख्त कार्रवाई करने जा रहे हैं और सीबीआई सबको पकड़ने जा रही है, हम किसी को नहीं छोड़ेंगे। सुधार के लिए एक हाई लेवल कमेटी भी बनाई गई है, जल्द ही उन सभी परीक्षाओं की तारीख भी घोषित की जाएगी। मैं विपक्ष से भी अनुरोध करता हूं कि वे राजनीति से बाहर आएं और चर्चा में शामिल हों।”

BALRAMPUR सूबे तीन डीएम आईएएस अधिकारी का तबादला

राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM
राहुल बोले-NEET पर चर्चा करवाएं PM

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole