...
  • Wed. Sep 25th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

PRAYAGRAJ धूमनगंज के प्रीतम नगर में अवैध कब्जा गए अफसरों को पूर्व सपा प्रत्यासी ने राइफल लेकर दौड़ाया

PRAYAGRAJ धूमनगंज के प्रीतम नगर में अवैध कब्जा गए अफसरों को पूर्व सपा प्रत्यासी ने राइफल लेकर दौड़ायाPRAYAGRAJ धूमनगंज के प्रीतम नगर में अवैध कब्जा गए अफसरों को पूर्व सपा प्रत्यासी ने राइफल लेकर दौड़ाया

प्रयागराज अपडेट

धूमनगंज के प्रीतम नगर में पार्क से अवैध कब्जा हटाने पहुंची नगर निगम की टीम से झड़प की गई। आरोप है कि फूलपुर लोकसभा सीट से पूर्व सपा प्रत्याशी रहे अमरनाथ मौर्य ने निगम अफसरों को राइफल लेकर खदेड़ा। इस मामले में देर रात उनके व उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। उधर पूर्व सपा प्रत्याशी ने आरोपों को गलत बताया है।

घटना दोपहर ढाई बजे के करीब हुई। यहां स्थित विवेकानंद पार्क से निगम की टीम अवैध कब्जा हटाने पहुंची थी। टीम ने जेसीबी चलवाकर पार्क में पड़े मलबे को हटवाया। आरोप है कि इसी दौरान पूर्व सपा प्रत्याशी अपने समर्थकों संग पहुंच गए और निगमकर्मियों से उलझ गए। अफसर जाने लगे तो उन्हें राइफल लेकर खदेड़ लिया। देर रात इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई। उधर पार्क से अवैध कब्जा हटाए जाने को लेकर लंबे समय से आंदोलित रहे भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली तो उन्होंने पार्क में ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदेश अध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया कि उन्होंने मंगलवार को हुई घटना की शिकायत सीएम, डीजीपी, पुलिस आयुक्त से ट्विटर के माध्यम से की है। धूमनगंज थाना प्रभारी अमरनाथ राय ने बताया कि चौकी प्रभारी नीवा कुलदीप उपाध्याय की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

नगर निगम की टीम ने मेरी दीवार गिरा दी जो पूरी तरह से वैध थी। साथ ही ईंट भी कब्जे में ले ली। इसी का मैंने विरोध किया। इसकी शिकायत भी मैंने थाने में की, जिसके बाद थाना प्रभारी के कहने पर निगम की टीम ने ईंट वापस कर दी। जहां तक राइफल लेकर आने की बात है तो रक्षाबंधन के चलते मेरे सुरक्षाकर्मी छुट्टी पर हैं, ऐसे में मैं खुद अपने साथ शस्त्र लेकर चलता हूं। किसी को खदेड़ने के आरोप गलत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.