Lakhimpur हिंसा…दो साल बाद भी पहरे में किसान chanakya news

0
Lakhimpur हिंसा…दो साल बाद भी पहरे में किसान

Lakhimpur हिंसा…दो साल बाद भी पहरे में किसान

Lakhimpur  घरवाले बोले- पुलिस सुरक्षा में अतीक-अशरफ मारे गए, हम कैसे बचेंगे

3 अक्टूबर, 2021

Lakhimpur  यानी ठीक दो साल पहले UP के लखीमपुर खीरी में किसान रैली निकाल रहे थे।

पीछे से तीन गाड़ियां- थार जीप, फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियो आईं और किसानों को टक्कर मारते हुए निकल गईं। 4 किसानों और रैली कवर कर रहे एक जर्नलिस्ट की मौत हो गई। इसके बाद भड़की हिंसा में BJP के तीन कार्यकर्ताओं की जान गई।

Lakhimpur  आरोप केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बड़े बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू पर लगा। कुल 14 लोग आरोपी बनाए गए। जांच के लिए बनी SIT ने 5 हजार पेज की रिपोर्ट दी। लोअर कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक केस गया, पर अभी गवाहियां ही चल रही हैं। मारे गए किसानों के घर पुलिस तैनात है। आशीष मिश्रा समेत सभी आरोपी जमानत पर हैं।

Lakhimpur  अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल की कार्यकारिणी की बैठक आज असम के सोनीतपुर जिले के  ढेकियाजुली,सूर्य षष्ठी पूजा समिति के भवन मे अनुष्ठित हुई।आज अनुष्ठित की गयी इस बैठक मे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रमुख नेता डॉ. प्रवीण भाई तोगरिया उपोस्थित थे।

Lakhimpur  डॉ प्रवीण भाई तोगरिया कार्यकारिणी बैठक मे उपोस्थित रहकर कहा देश मे अभी हिन्दू शुरक्षित नहीं है। देश मे रोज मुस्लिम समुदाई के जनसंख्या बढ़ती जा रही है और हिन्दू समुदाई की संख्या रोज घटती जा रही है। इसीलिए मुस्लिम समुदाई की जानसंख्या नियंत्रण के लिए नए क़ानून बनाने पड़ेगी।राष्ट्रीय बजरंग दल के सोनीतपुर जिले की सचिब मिथुन सेन और ढेकीयाजुली आंचलिक समिति की अध्यक्ष मणिकन दस की परिचलना मे अनुष्ठित की गयी कार्यकारिणी सभा मे संगठन के बहुत सारे नेता उपोस्थित थे

Khanaiya Kumar को प्रचार के द्वारन एक व्यक्ति ने मारा थप्पड़

असम के सोनीतपुर जिले

Lakhimpur
lakhimpur accident

से
प्रसंता बैश्य के रिपोर्ट , चाणक्य न्यूज़ इंडिया।

लोकेशन- भागलपुर, बिहार
रिपोर्ट -अतीश दीपंकर, ब्यूरो, चाणक्य न्यूज़ इंडिया, बिहार

स्लॉग- स्वर्गीय बलराम प्रसाद साह के श्राद्ध में विधायक ने परिजनों को सांत्वना दी

एंकर- भागलपुर जिले के कहलगांव विधायक पवन कुमार यादव एक श्राद्ध कार्यक्रम में पहुंचकर परिजनों को ढांदस बंधाया, हौंसले दियें।

आपको बताते चले कि, पिछले दिनों एकचारी गांव में बलराम प्रसाद साह की मृत्यु हो गई थी !

Loksabha election- 2024 जहानाबाद में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित कि गयी

विधायक को इसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने स्वयं खुद से गाड़ी चला कर कल शुक्रवार की रात स्वर्गीय साह के श्रद्धा कार्यक्रम में पहुंचें और स्वर्गीय साह की पत्नी जया देवी, पुत्र संजय गुप्ता, पुत्रियां टुन्नी- मुन्नी एवं समस्त शोकाकुल परिजनों को ढांदस बंधाया, हौसले दिए।

मौके पर पहुंचें विधायक ने बच्चियों को पुस्तक भी बांटी।

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

आपको बताते चले कि कहलगांव विधायक श्री यादव क्षेत्र की जनता के दुख- सुख में पहुंचकर लोगों से मिलते- जुलते रहते हैं।

विधायक श्री यादव के पहुंचने पर मृतक के परिजनों को काफी हौंसला मिला।

https://www.instagram.com/reel/C7GZ0Aosz-1/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

झारखण्ड बोकारो से अनिल शर्मा की रिपोर्ट

बेरमो थाना क्षेत्र फुसरो में ज्वेलर्स दुकान पर अज्ञात अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग
वारदात सीसीटीवी कैमरे में केद

Modi सपा और कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही

बोकारो जिला अन्तर्गत बेरमो थाना क्षेत्र फुसरो बाजार स्थित भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक ज्वेलरी दुकान में मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली चला दी. घटना के बाद दुकान का शीशा चकनाचूर हो गया. वारदात से इलाके में सनसनी मच गई. गनीमत रही कि फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी. नहीं तो बड़ी घटना हो सकता था. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है.बताया जा रहा है कि बेरमो के फुसरो बाजार स्थित मोती अलंकार ज्वेलर्स की दुकान पर 2 अज्ञात बाइकसवार युवकों ने अचानक फायरिंग कर दी.जिससे दुकान का शीशा दरक गया और दुकान में काम करने वालों के साथ बाजार में मौज़ूद बड़ी संख्या में लोग यह वारदात देख कर हक्का-बक्का रह गया. इस वारदात के बाद हंगामा मच गया. हालांकि घटना स्थल से बेरमो पुलिस स्टेशन की चौकी महज कुछ किलोमीटर पर ही है. अब सवाल यह उठता है कि आखिर गोली क्यों चलाई गई और इसके पीछे की वजह क्या है. घटना के बाद पुलिस ग्राउंड ज़ीरो पर पहुंच गई. लेकिन उनकी मुस्तैदी और चौकसी पर गहरा सवालिया निशान लगा गया. हालांकि CCTV में फायरिंग की घटना कैद हो गई है और इसके जरिए अपराधियों तक पहुंचा जा सकता है. इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ है. लेकिन दुकानदारों में भय के साथ साथ गहरी नाराजगी और आक्रोश भी है.https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMMS4rAww0bi4BA?ceid=IN:hi&oc=3

 

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य ख़बरें

Optimized by Optimole