• Thu. Sep 19th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

Kasganj उधार के रूपये मांगे तो घर में घुसकर की मारपीट, एसपी से की शिकायत

ByJaychandra

Sep 4, 2024 #KASGANJ
KasganjKasganj

Kasganj  उधार के रूपये मांगे तो घर में घुसकर की मारपीट, एसपी से की शिकायत

Kasganj अमांपुर। थाना क्षेत्र के हुन्डा शेखपुर गांव में उधार के पैसे मांगने पर चार-पांच लोगों ने घर में घुसकर लाठी – डंडों से हमलाकर एक महिला सहित दो लोगों को घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Kasganj  पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में हुन्डा शेखपुर गांव निवासी रीना पुत्री महावीर ने बताया कि उससे गांव रानामऊ निवासी अशोक ने 25 हजार रूपये उधार लिए थे। काफी दिनों तक पैसे मांगने पर जब उसने रूपये नहीं लौटाए तो आज उसने सख्त तकादा कर अपने रूपयों की मांग की तो अशोक व उसका बेटा और पत्नी उसके घर में घुस आए और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की और घर में रखे सामान के साथ तोड़फोड़ भी की।

https://www.instagram.com/reel/C_aT4k9MZPb/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

 

उसकी चीखपुकार सुनकर जब उसकी मां उसे बचाने के लिए आई तो आरोपियों ने उन्हे भी मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। इस संबंध पीड़ित रीना ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है।

Saraikela news बार बार चेतावनी के बाद भी रामाकृष्ण फॉर्जिंग प्रबंधन ने किया यातायात नियमों का उल्लंघन,वसूला गया जुर्माना

balrampur जिले में कहीं भी गैर पंजीकृत नर्सिंग होम का संचालन नही होना चाहिए

BALRAMPUR छुट्टा जानवरों से मुक्त हुआ बलरामपुर जिले का उतरौला कस्बा

 

Kasganj
Kasganj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *