ghajipur दुष्कर्म करने वाले बदमाश को न्यायालय ने सुनाई सज़ा

0
ghajipur क्या इस सजा से बाक़ी अपराधकर्मियों को मिलेगा सबक

क्या इस सजा से बाक़ी अपराधकर्मियों को मिलेगा सबक

ghajipur दुष्कर्म करने वाले बदमाश को न्यायालय ने सुनाई सज़ा

 

ghazipur नाबालिग से शादी का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करने वाले बदमाश को ghajipur न्यायालय ने सुनाई 10 साल कैद बा मशक्कत के साथ 22 हजार अर्थदंड की सज़ा

ghazipur ग़ाज़ीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म और शादी का झांसा

ghazipur शारीरिक शोषण करने के एक सनसनी खेज मामले में स्थानीय न्यायालय, ghajipur विशेष न्यायाधीश पाक्सो प्रथम राकेश कुमार “सप्तम” की अदालत ने बुधवार को नाबालिक को भगा कर शादी और दुष्कर्म के मामले में आरोपी को 10 साल की कड़ी कैद के साथ 22 हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया है, ghajipur अभियोजन के अनुसार मामला स्थानीय नोनहरा थाना क्षेत्र का है, गांव की ही एक 15 साल की नाबालिग किशोरी को गांव के ही एक युवक द्वारा बहलाफुसला कर भगा ले जाया गया था, बाद में नाबालिग पीड़िता के पिता द्वारा नोनहरा थाने में लिखित शिकायत की गयी।

http://dhunt.in/UyOP1

ghazipur तहरीर के आधार पर पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता ने नोनहरा थाने में इस आशय की तहरीर दिया कि मेरी नाबालिग बेटी को 9 दिसम्बर 2018 को गांव के ही एक युवक ने बहलाफुसला कर घर से भागकर शादी करने के साथ दुष्कर्म करने की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ।

https://www.instagram.com/reel/C68l1MEM8wK/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

ghajipur में पुलिस ने पीड़िता को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार लिया गया। पुलिस ने पीड़िता का न्यायालय में बयान दर्ज कराया। जिसके आधार पर आरोपी के विरुद्ध न्यायालय में धारा 363,366 और पाक्सो एक्ट,4 में आरोप पत्र पेश किया। विचारण के दौरान अभियोजन की तरफ से विशेष लोक अभियोजक प्रभुनारायण सिंह ने कुल 8 गवाहों को पेश किया सभी गवाहों ने अपना अपना बयान न्यायालय में दर्ज कराया बुद्धवार को दोनो तरफ की बहस सुनने के बाद न्यायालय उपरोक्त फैसला सुनाते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया।

ghazipur ग़ाज़ीपुर में नाबालिग से दुष्कर्म और शादी का झांसा
ghajipur दुष्कर्म करने वाले बदमाश को न्यायालय ने सुनाई सज़ा

Damoh सिविल सर्जन और सभी खण्ड चिकित्सा अधिकारी शिकायतों का समाधान समय-सीमा में सुनिश्चित करायें

 

 

पनियरा विधान सभा की आन बान और शान कहे जाने वाले सपा के वरिष्ठ नेता हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी ट्रैक्टर से दल बल के साथ पूछे गठबंधन प्रत्यासी वीरेंद्र चौधरी के पर्चा दाखिला में ।

Damoh सीबीएसई 10 में हटा नवोदय विद्यालय की बेटी मेघा पटेल ने किया द्वितीय स्थान प्राप्त

महराजगंज के गठबंधन के लोकसभा उम्मीदवार वीरेंद्र चौधरी ने मंगलवार को नामांकन भरा। नामांकन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तथा सपा नेता शिवपाल यादव महराजगंज पहुंचे। इसी दौरान पनियरा विधानसभा के सपा के पुरोधार कहे जाने वाले वरिष्ट नेता हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी भी अपने सैकड़ों समर्थकों को साथ लेकर ट्रैक्टर से दल बल के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे जहां पर पहले से मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने बड़े ही गर्मजोशी से स्वागत किया। भाजपा समेत कई नेताओं का नामांकन पहले ही हो चुका है लेकिन सभी के नामांकन के बाद गठबंधन प्रत्याशी का पर्चा दाखिला हुआ जो जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है। वीरेंद्र चौधरी सैकड़ों ट्रैक्टर और हजारों समर्थकों के साथ जब यात्रा शुरू किए तो जिले भर में शोर मच गया।

https://www.facebook.com/chanakyanews.india

Congress पत्रकारों पर लगातार हमला से लोकतंत्र कलंकित हुआ

एक तरफ वीरेंद्र चौधरी ट्रैक्टर चलाते हुए नामांकन स्थल पहुंचे वहीं दूसरी तरफ परतावल की आन बान शान कहे जाने वाले हरेंद्र कृष्ण त्रिपाठी अपने दल बल के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ चल रहे थे। बताते चलें की वीरेंद्र चौधरी फरेंदा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक है जिन्हे गठबंधन ने इस बार महराजगंज से पहली बार लोक सभा का प्रत्याशी बनाई है ऐसे में पहली बार चुनाव लड़ रहे वीरेंद्र चौधरी का जोश बहुत हाई दिख रही है। छः बार के सांसद और भारत सरकार के केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी और वीरेंद्र चौधरी इस बार आमने सामने हैं आगामी 1 जून को मतदान होना है और 4 जून को परिणाम सामने आएंगे। नामांकन में रामसुधारे यादव, प्रसिद्ध शर्मा, फैज, शत्रुघ्न कनौजिया, रजत त्रिपाठी,गोरख यादव, दिनेश यादव, भजुराम निषाद, सत्यनारायण, मोहन गौतम, महेंद्र यादव, अनवर अली,अमरनाथ त्रिपाठी, दाधीच तिवारी समेत हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

https://www.facebook.com/chanakyanews.india

पिछले 10 वर्षों से झूठे वादे कर लोगों को धोखा देने वाली मोदी सरकार के ओडिशा आकर एक बार फिर अपने लचर भाषण से ओडिशा की जनता को खुश करने की कोशिश की कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है । आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय प्रवक्ता अलॉय शर्मा ने मोदी के ओडिशा दौरे और विभिन्न राजनीतिक सभाओं में उनके भाषणों को बेकार बताया और कहा कि 2014 में सत्ता में आने के बाद मोदी ने जो वादे किये थे, उन्हें पूरा करने में वे शत प्रतिशत विफल रहे हैं ।उन्होंने बालागीर और बरगढ़ सभा में कहा ओडिशा सरकार को अक्षम और भ्रष्ट सरकार बताते हुए लेकिन चढ़िखोल मे कहा नवीन पटनायक को देशभर में लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया ।

Modi सपा और कांग्रेस दो दल, लेकिन दुकान एक ही

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

किसी भी राजनीतिक दल में देश के असल मुद्दों पर चुप्पी साधने वाले मौमोदी ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की लगातार बढ़ती कीमतों के साथ-साथ खाद्य पदार्थों की कीमतों में भारी वृद्धि और रिकॉर्ड बेरोजगारी पर एक शब्द भी नहीं कहा है. देश। जहां ओडिशा में बीजेडी सरकार के दौरान महिलाओं का उत्पीड़न और महिलाओं के खिलाफ हिंसा चरम पर पहुंच गई है, वहीं कर्नाटक के बीजेपी नेता ब्रजभूषण चरण सिंह, कुलदीप सिंह सेंगर, स्वामी चिनमंद्यान और प्रज्वोल्ला रेबना ने मोदी सरकार के संरक्षण में बलात्कारियों के बारे में अपना मुंह नहीं खोला है।बीजेडी नेता केंद्रीय लापरवाही पर आवाज क्यों नहीं उठा रहे?

http://dhunt.in/UyOP1

ओडिशा को केंद्रीय अनुदान पर भाजपा नेताओं द्वारा दी जा रही भ्रामक जानकारी पर कटाक्ष करते हुए श्री शर्मा ने कहा कि मोदी और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं को उचित चर्चा और विचार-विमर्श के बाद सार्वजनिक सभा में बोलना चाहिए । ओडिशा के नेता और केंद्रीय मंत्री ओडिशा को 18 लाख करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की बात कर रहे हैं, जबकि प्रधानमंत्री ने अपनी बेरहामपुर चुनावी सभा में कहा कि ओडिशा को 3 लाख करोड़ रुपये की सहायता राशि दी गयी है । नवीन बाबू का नाम लिए बिना मोदी की ओर से ओडिशा सरकार की आलोचना से दोनों पार्टियों के अंदरूनी रिश्तों को नुकसान पहुंचा है । देश में चुनाव आयोग मोदी सरकार ने लाठी की तरह इस्तेमाल कर रहा है ।

Behraich लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत क्षेत्र में SST टीम में तैनात

देश के चुनावों में वोटिंग प्रतिशत को लेकर चुनाव आयोग के आंकड़े और आंकड़े देश की जनता के मन में संदेह पैदा कर रहे हैं ।मतलब मोदी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार ने राज्य में कुछ भ्रष्ट नेताओं को कमान सौंपी और उनके माध्यम से राज्य की संपत्ति लूटने, चुनावी बांड के माध्यम से भाजपा का खजाना बढ़ाने और ओडिशा के पूर्व आई.ए.एस. क्या ईडी और सीबीआई ने कभी किसी को नोटिस दिया, जबकि अधिकारी अपने लोगों को ओडिशा में सभी आवश्यक नौकरियां प्रदान कर रहे हैं? हम खास तौर पर मोदी से इस सवाल का जवाब चाहते हैं । बालेसोर ट्रेन दुर्घटना की सीबीआई जांच के आदेश के नतीजे के बारे में ओडिशा के लोगों को तुरंत सूचित करें। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एआईसीसी मीडिया समन्वयक पंगम कुमार, ओपीसीसी प्रवक्ता प्रशांत शेतपथी और डॉ. देक्शिशा भुया उपस्थित थे।

https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMMS4rAww0bi4BA?ceid=IN:hi&oc=3

ghajipur
ghajipur police

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole