gaya छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति-कांग्रेस

0
gaya छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति-कांग्रेस

gaya छात्र शक्ति राष्ट्र शक्ति-कांग्रेस

gaya ” छात्र शक्ति, राष्ट्र शक्ति _ कॉंग्रेस “

gaya संसद के दोनों सदनों लोकसभा एवं राज्यसभा में ए न डी ए सरकार ने जिस प्रकार नीट मामले में विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की तीव्र निंदा करते हुए बिहार प्रदेश कॉंग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिट्ठू, पूर्व विधायक मोहम्मद खान अली, जिला कॉंग्रेस उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, युगल किशोर सिंह, दामोदर गोस्वामी ,प्रद्युम्न दुबे, विपिन बिहारी सिन्हा, युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष विशाल कुमार, प्रो विश्वनाथ कुमार, डॉ अनिल कुमार सिन्हा, डॉ मदन कुमार सिन्हा, उदय शंकर पालित, मोहम्मद समद, रूपेश चौधरी, उज्ज्वल कुमार, आयुष सेठ आदि ने सरकार से इसी सत्र में देश के छात्रों के सम्मान में इनके सबसे अहम मुद्दा नीट, पेपर लीक पर विस्तृत चर्चा कराने की मांग की है।

gaya नेताओं ने कहा कि कल लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिका अर्जुन खडगे जैसे ही नीट परीक्षा पर चर्चा शुरू किए, वैसे भी मुद्दे को सदन की गरिमा के खिलाफ बताते हुए दोनों विपक्ष के नेताओं का माईक बंद कर दिया गया।

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

gaya नेताओं ने कहा कि नीट पेपर लीक, परिणाम में भयानक भ्रष्टाचार, दर्जनों लोगों की गिरफ्तारी आदि से देशभर के 24 लाख परीक्षार्थियों असमंजस में है, कि अभी तक परिक्षा रद्द नहीं हुआ, नहीं दोबारा परीक्षा आयोजित कराने का आदेश दिया गया है।

https://x.com/chanakyalivetv

नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार संसदीय कार्य मंत्री नीट परीक्षा की चर्चा को सदन की गरिमा के खिलाफ बताया, वो पूरी तरह निराधार और गलत है, संसद में छात्र _ युवा की बातें सबसे प्रमुखता से उठाना होगा, जिस नीट परिक्षा का पेपर लीक हुआ है, वो डॉक्टर की पढ़ाई मे नामांकन के लिए है, जिस डॉक्टर को धरती का दूसरा भगवान माना जाता है।
नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार के पहले के दस वर्षो के कार्यकाल एवं भाकपा शासित राज्यों में अब तक 65 प्रतियोगिता परीक्षाओं, तथा कई अन्य परीक्षाओं के पेपर लीक की घटनाएं हुईं हैं।

नेताओं ने कहा कि देश के आमजन की आवाज राहुल गांधी छात्र शक्ति को राष्ट्र शक्ति मानते हुए पेपर लीक की घटना को पूरी तरह समाप्त कराने हेतु संकल्पित है। जिसकी लड़ाई संसद से सड़क तक लगातार चलते रहेगी।
भवदीय
विजय कुमार मिट्ठू

त्रिलोकी नाथ ब्यूरो हेड गया
चाणक्य न्यूज इंडिया लाइव टीवी

gaya विभिन्न शाखाओं/कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया

amethi मोहनगंज थाना अध्यक्ष की कार्यशैली पर उठने लगे सवाल योगी सरकार को दिखा रहे ठेंगा

RAIBARELI उद्योग बंधू व एमओयू क्रियान्वन् इकाई बैठक संपन्नRAIBARELI क्लीनक का किया गया निरीक्षण

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole