damoh news 05 जून को रिंकल फ्री-डे मनाया जायेगा

0
damoh news 05 जून को रिंकल फ्री-डे मनाया जायेगा

damoh news पर्यावरण और धरती की खातिर उक्त दिवस 25-26 डिग्री सेंटीग्रेट पर ही एयर कंडिश्नर चलाएं

damoh news 05 जून को रिंकल फ्री-डे मनाया जायेगा

damoh news विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर सिलवटें अच्छी हैं अभियान से जुड़ें

damoh news पर्यावरण और धरती की खातिर उक्त दिवस 25-26 डिग्री सेंटीग्रेट पर ही एयर कंडिश्नर चलाएं

damoh news 05 जून को विश्व पर्यावरण दिवस हैं। इसी उद्देश्य को लेकर जिले के नागरिकों से अपील की है कि विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिला प्रशासन का साथ दे और इस अभियान से बड़ी संख्या में जुडे। अभियान का नाम रखा गया हैं ‍सिलवटें अच्छी हैं।damoh news रोजाना हम लोग कपड़े पहनते हैं वे आयरन किए हुए कपडे़ पहनते हैं, इसके कारण कार्बन एमिशन पर्यावरण में बढ़ता हैं और पर्यावरण को नुकसान पहुँचता हैं। एक दिन के लिए 05 जून को रिकंल फ्री-डे मनाएगें और आमजनों से भी इसका पालन करने का आग्रह है। आमजन मानस से आग्रह किया हैं उस दिन बिना प्रेस किए हुए या बिना आयरन किये हुए कपडे ऑफिस, दूकान, स्कूल, कॉलेज, घर, अपने वर्क प्लेस पर जहां भी जाते हैं, बिना प्रेस किए हुए कपडे पहनें।

Gaya- परियोजना प्रबंधक जीविका आचार्य मम्मत समिछा बैठक आयोजन

damoh news 05 जून को रिंकल फ्री-डे मनाया जायेगा
damoh news पर्यावरण और धरती की खातिर उक्त दिवस 25-26 डिग्री सेंटीग्रेट पर ही एयर कंडिश्नर चलाएं

 

Loksabha election 2024 : 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान जारी

damoh news इस आग्रह को स्वीकार करें, रिंकल फ्री-डे के रूप में यानि सिलवटें अच्छी हैं, 05 जून के रूप में मनाएं। उन्होंने कहा सभी इस अभियान से जुडे़। इस अभियान में जुडेंगे तो हमारा दमोह शहर जिले को एक दिन के लिए रिंकल फ्री बना पायेंगे।

Khanaiya Kumar को प्रचार के दौरान एक व्यक्ति ने मारा थप्पड़

damoh news इसमें कोई खर्चा नहीं हैं, किसी प्रकार का कोई बडा प्रयत्न नहीं करना हैं। बहुत ही सामान्य प्रयत्न से हम कार्य कर सकते हैं। पहला आग्रह रिंकल फ्री-डे यानि सिलवटे अच्छी हैं। चूकि अभी गर्मी का समय हैं तो ऑफिसों, दूकानों, घरों में एयर कंडिश्नर का उपयोग करते हैं। दूसरा आग्रह आप एयर कंडिश्नर का उपयोग करिये लेकिन उक्त दिवस उसका तापमान 25-26 डिग्री रखिएगा, यह पर्यावरण के प्रति हमारा बहुत बडा योगदान होगा।

shwati maliwal case का सीन रीक्रिएट केजरीवाल के घर में

 damoh news केवल 05 जून के दिन हम पर्यावरण और धरती की खातिर 25-26 डिग्री सेंटीग्रेट पर ही एयर कंडिश्नर चलाएं। आप सबसे 05 जून को रिंकल फ्री-डे और एयर कंडिश्नर को 25-26 डिग्री तापमान पर करने का आग्रह हैं । मुझे पूरा विश्वास और आशा हैं जिले के सभी नागरिकगण हमारे सहयोगी बनेंगे।

Loksabha election- 2024 जहानाबाद में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित कि गयी

गया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हत्या के प्रयास कांड के दो नामजद अभियुक्त के साथ इनके एक सहयोगी को अवैध राइफल के साथकिया गया गिरफ्तार।
https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

दिनांक 20/08/2019 को वादी के द्वारा लिखित सूचना दिया गया की जब अपने खेत में जा रहे थे तो रास्ते में संतोष यादव अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गाली गलौज एवम जान मारने की नीयत से लाठी डंडे से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

इस संबंध में टेकारी पंचानपुर थाना कांड संख्या 294/19 दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया।
दिनांक 22/05/2024 को थाना अधयाछ पंचानपुर थाना इस कांड में फरार चल रहे दो प्राथमिकी अभियुक्त 1-संतोष कुमार 2-मंटोश कुमार दोनों पिता स्व सुरेन्द्र यादव सा सवासी न थाना पंचानपुर जिला गया को गिरफ्तार किया गया।
https://www.instagram.com/reel/C7GZ0Aosz-1/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==
उल्लेखनीय है दिनांक 18/04/2024 को ग्राम सवा सिन में हुए लड़ाई झगड़े में हथियार प्रदर्शन करने की बात प्रकाश में आयी। पकड़ाए दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची तो एक व्यक्ति घर से निकलकर भागने लगा जिसे सशस्त्र बलो द्वारा पकड़ लिया गया। पूछने पर अपना नाम पंडित यादव पिता स्व जगदीश यादव सा सवा सिन थाना पंचानपुर जिला गया बताया। घर की तलाशी के क्रम में लोहे एवम लकड़ी से बना हुआ राइफल बरामद हुआ। इस संबंध में पंचानपुर थाना कांड संख्या 45/24 दिनांक 22/05/2024 आर्म्स एक्ट दर्ज कर अग्रतर करवाई की जा रही है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है।
हत्या के प्रयास कांड के दो नामजद अभियुक्त
हत्या के प्रयास कांड के दो नामजद अभियुक्त

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole