damoh जनपद पंचायत पथरिया में 07 एवं तेन्दूखेड़ा में 09 जुलाई को मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह

0
damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी

damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी

damoh  पंचायत पथरिया में 07 एवं तेन्दूखेड़ा में 09 जुलाई को मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह

damoh  हेड ब्यूरो एस के पटैल चाणक्य न्यूज़ इंडिया

damoh  योजना अंतर्गत सामूहिक विवाह कार्यक्रम प्रस्तावित

damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी
damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी

 

damoh  प्रदेश के पशुपालन एवं डेयरी विभाग के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री लखन पटैल एवं संस्कृति पर्यटन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री धर्मेन्द्र सिंह लोधी की मंशानुसार जिले की जनपद पंचायत पथरिया में 07 जुलाई 24 को तथा जनपद पंचायत तेन्दूखेड़ा में 09 जुलाई 24 को मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना अंतर्गत सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

damoh रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी

जिला पंचायत सीईओ एवं प्रभारी उपसंचालक सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग श्री अर्पित वर्मा ने जनपद पंचायत पथरिया एवं तेन्दूखेड़ा के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों से कहा है, निर्धारित तिथियों में सामूहिक विवाह/निकाह सम्मेलन का आयोजन कराने स्थल चयन कर जानकारी उपसंचालक सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण कार्यालय को दी जाये।

SONABHADRA राखी लोडिंग में उड़ रहे डस्ट से ग्रामीण परेशान,किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा आयोजन में योजना के नियमों/निर्देशों का पालन सुनिश्चित किया जाये, इस बात का विशेष ध्यान रखते हुये आयोजन में किसी भी प्रकार की लापरवाही अनियमितता, आयोजन में सम्मिलित होने वाले हितग्राहियों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखा जाये। आयोजन में जनप्रतिनिधियों के साथ सम्मानीय व्यक्तियों को निकाय स्तरीय आयोजन में सम्मान पूर्वक आमंत्रित किया जाये।

DAMOH हिंदू संगठन आक्रोश, कलेक्ट्रेट पहुंच कर ज्ञापन सौंपा

लोकेशन – भागलपुर बिहार
रिपोर्ट -अतीश दीपंकर

श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर डीएम ने घाटों एंव कांवरिया पथ का निरक्षण कर लिया जायजा, दिया दिशा-निर्देश

विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला को लेकर भागलपुर के डीएम नवल किशौर चौधरी ने बिहार के भागलपुर जिला के सुलतानगंज के अजगैवीनाथ धाम में
जिला एंव प्रखण्ड के तमाम पदाधिकारी के साथ नमामि गंगे घाट एंव कांवरिया पथ का निरक्षण कर जायजा लिया। इस दौरान भागलपुर के डीएम श्री चौधरी ने नगर परिषद के सभापति, कार्यपालक पदाधिकारी को गंगा घाट एंव शहर में साफ सफाई और पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने का आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंन पीएचडी विभाग के अधिकारी, थानाध्यक्ष सहित सभी विभाग के अधिकारीयों को भी ससमय कार्य पुर्ण करने का निर्देश दियें।

मौके पर डीएम श्री चौधरी ने मिडिया को बताया कि, श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर सभी विभाग के अधिकारियों के साथ गंगा घाट का निरक्षण किया गया है। गंगा घाट में पानी, बिजली, शौचालय, पार्किंग की व्यवस्था दुरुस्त किया जा रहा है । उन्होंन आश्वासन दिया कि, समय से पहले सभी कार्य पुर्ण कर लिया जायगा। कांवरियों को कोई भी परेशानी‌ नहीं होगी। सडक जर्जर के सवाल पर उन्होंन कहा कि ,इसे भी दुरुस्त कर लिया जाएगा। कांवरिया पार्किंग दुर होने के सवाल पर उन्होंन कहा कि उसके लिए भी विभाग को निर्देशित किया जाएगा।

वहीं भागलपुर एसएसपी आनंद कुमार ने भी कांवरियों की सुरक्षा के सवाल पर कहा कि, अगले वर्ष दो साल श्रावणी मेला हुआ था ।इस वर्ष एक वर्ष का श्रावणी मेला होना है। कांवरियों की भीड़ अधिक होना है। इसके लिए सुरक्षा बल को गंगा घाट से लेकर कांवरिया पथ तक सुरक्षा बल को बढाया जाएगा। कांवरियों को कोई भी परेशानी नहीं होगी। गंगा घाट में चोरी की घटना के सवाल पर कहा कि, इसके लिए गंगा घाट में सीसीटीवी कैमरे एंव सुरक्षा बल को 24 घंटे तैनात किये जाएगें।

 

इस दौरान डीडीसी कुमार अनुराग, एसडीओ धनन्जय कुमार, बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया झा, विडिओ संजीव कुमार, सहित सभी विभाग के अधिकारी मौजूद थें।

damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी
damoh  रक्तदान कौन कर सकता है, कौन नहीं के संबंध में एडवाईजरी जारी

 

About The Author

Spread the love
          
 
 
    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Optimized by Optimole