...
  • Fri. Sep 27th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

BALRAMPUR उतरौला की राजकीय विद्यालय की छात्राओं की शिक्षा किसी कीमत पर बाधित नहीं होने पायेगी

BALRAMPURBALRAMPURBALRAMPUR

BALRAMPUR राजकीय बालिका इंटर कॉलेज उतरौला की छात्राओं की सुचारू रूप से पढ़ाई का रास्ता साफ , राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की कक्षाएं एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज में संचालित।
राजकीय बालिका इंटर कॉलेज उतरौला में नए भवन के शीघ्र होगा निर्माण , नए भवन के निर्माण तक छात्रों की पढ़ाई नहीं होने दी जाएगी बाधित – डीएम
बलरामपुर
राजकीय बालिका इंटर कॉलेज उतरौला कि छात्राओं की सुचारू रूप से पढ़ाई का रास्ता साफ हो गया है , राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की कक्षा 9 से कक्षा 12 तक कि छात्राओं की कक्षाएं एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज में संचालित की जा रही हैं।
बताते चले की राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के आधे हिस्से में बना भवन जर्जर होने के कारण कक्षा 9 से कक्षा 12 तक का शिक्षण कार्य सुचारू रूप से संचालित नहीं हो पा रहा था ।
डीएम श्री पवन अग्रवाल द्वारा छात्राओं की पढ़ाई बाधित न हो इसके लिए 6 सितंबर को राजकीय बालिका इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया गया एवं छात्राओं की पढ़ाई सुचारू रूप से संचालित किए जाने के लिए समीप के एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की कक्षाएं संचालित किए जाने हेतु प्रिंसिपल एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज वार्ता की गई। प्रिंसिपल एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज द्वारा सहर्ष सहमति प्रदान की गई।
जिसके क्रम में एम० वाई० उस्मानी इंटर कॉलेज में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की कक्षा 9 से कक्षा 12 तक कि छात्रों की कक्षाएं सुचारू रूप से संचालित हो गई है। राजकीय बालिका इंटर कॉलेज के नए भवन निर्माण शीघ्र हो इसके लिए विशेष प्रयास जारी हैं तथा शासन स्तर पर प्राथमिकता के साथ पत्राचार किया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.