...
  • Sat. Sep 28th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

Bihar में लड़की संग कमरे में बंद कर ब्लैकमेलिंग

ByNews Editor

Sep 28, 2024 #Bihar
BiharBihar

Bihar में लड़की संग कमरे में बंद कर ब्लैकमेलिंग:खुद कॉल कर के बुलाती है गैंग, लड़की और रूम सेट रहता है, 50 लोगों से 1.5 करोड़ ठगे

Bihar
Bihar किशनगंज में सेक्सटॉर्शन का एक मामला सामने आया है, जहां सेक्स के जाल में लोगों को फंसा कर उनको ब्लैकमेल किया जाता था। फिर उनसे लाखों रुपए वसूले जाते हैं। इस गिरोह में दो महिला समेत पांच लोग शामिल हैं। गिरोह में शामिल महिला पहले लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाती थी, फिर रूम पर बुलाकर संबंध बनाती थी। इसके बाद उन्हें अपने ही गैंग से रंगे हाथों पकड़वा कर पिटाई करवाती थी। गैंग के लोग न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनसे पैसा वसूलते थे।

https://www.facebook.com/chanakyanewsindialive

Bihar  मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक पीड़ित ने पुलिस में इसकी शिकायत की। गिरोह के लोगों ने उनसे 2.85 लाख रुपए ठग लिए। पीड़ित बहादुरगंज का रहने वाला हाफिज मुजम्मिल है। 21 सितंबर को उसने टाउन थाना में इस मामले को लेकर 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

हाफिज ने अपने आवेदन में गिरोह के ठगी करने के तरीकों के बारे में बताया। उसके अनुसार गैंग में कुल 5 सदस्य हैं। इसमें 2 महिला और 3 युवक हैं। सभी की अलग-अलग तस्वीरें भी उसने पुलिस को शेयर की है। जानकारी के मुताबिक, अब तक 50 से ज्यादा लोग इस सेक्सटॉर्शन का शिकार हो चुके हैं और उनसे करीब 1.5 करोड़ रुपए की ठगी की गई है।

Harayana चुनाव कांग्रेस मेनिफेस्टो में 25 लाख तक फ्री इलाज

जानकारी के अनुसार ये गिरोह दो तरह से काम करता है। पहला- गिरोह के सदस्य किसी काम की वजह से लोगों को फोन करके बुलाते हैं। फिर एक रूम में बंद कर देते हैं। उस कमरे में पहले से एक लड़की होती है, जो कम कपड़ों में या न्यूड होती है। कुछ देर बाद गैंग के लोग दरवाजा खोलकर अंदर आते हैं और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाकर मारपीट करते हुए वीडियो बनाने लगते हैं। फिर वीडियो वायरल करने के नाम पर पीड़ित से वसूली का काम शुरू होता है।

दूसरा- दो लड़कियां पहले लोगों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर रूम पर बुलाती हैं। फिर संबंध बनाने की कोशिश करती हैं। इसी दौरान गिरोह के लोग वहां आ जाते हैं और लोगों के साथ मारपीट करने लगते हैं। उसका वीडियो भी बनाते हैं और उसे वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए ठग लेते हैं।

इस केस में कई बार लड़कियां लोगों को अपने रूम पर बुलाकर हल्ला भी करने लगती हैं और रेप करने का आरोप लगाकर उनसे 3 से 4 लाख रुपए ऐंठ लेती हैं।

Sagar में महिला की मौत पर बवाल, चक्काजाम किया

Basti//पुलिस अधीक्षक बस्ती द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने हेतु पुलिस लाइन बस्ती

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.