...
  • Sat. Sep 28th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

RAIBARELI डिजिटल सर्वे में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को जिला अधिकारी ने किया सम्मानित

RAIBARELIRAIBARELI

RAIBARELI डिजिटल सर्वे में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने किया सम्मानित*

रायबरेली 13 सितंबर 2024
डिजिटल कार्य सर्वे में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों को जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने बचत भवन में सम्मिलित किया। सभी कर्मचारियों को एग्रीस्टैक कार्यों के सफल क्रियान्वयन के लिए सम्मानित किया गया। सदर तहसील से अमित सिंह, मेराज खान, हर्ष त्रिवेदी, महाराजगंज से विवेक कुमार, कृपा शंकर, कृष्ण कुमार मौर्य, सुधीर कुमार वर्मा, सलोन से जितेंद्र सिंह, राजकुमार मिश्रा को सम्मानित किया गया
खरीफ 2024 में डिजिटल क्रॉप सर्वे में प्रदेश की सर्वोच्च टॉप टेन सूची के इन सर्वेयर जिन्होंने उत्कृष्ट कार्य किया और जनपद के टॉप 10 सर्वेयर जिन्होंने जनपद में सबसे ज्यादा खसरो का सर्वे का कार्य किया ऐसे कर्मचारियों और अधिकारियों को जिलाधिकारी ने अपने कर कमलों द्वारा प्रोत्साहन स्वरूप प्रशस्ति पत्र प्रमाण पत्र और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। उनका उत्साहवर्धन करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि आपके कार्यों से जनपद की रैंकिंग बेहतर हुई है इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं। आगे भी इस तरह के प्रयास होते रहने चाहिए जिससे कि जनपद सर्वोच्च बना रहे।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी अमृता सिंह (वि0/रा0), ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रफुल्ल कुमार शर्मा, जिला कृषि अधिकारी अखिलेश पांडेय, उपनिदेशक कृषि, उप जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.