• Sun. Sep 29th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

UTTAR PRADESH अंदीपुर गांव में बुनियादी सुविधाएं नदारद देख भड़के मंत्री नन्दी

UTTAR PRADESH अंदीपुर गांव में बुनियादी सुविधाएं नदारद देख भड़के मंत्री नन्दीUTTAR PRADESH अंदीपुर गांव में बुनियादी सुविधाएं नदारद देख भड़के मंत्री नन्दी

UTTAR PRADESH अंदीपुर गांव में बुनियादी सुविधाएं नदारद देख भड़के मंत्री नन्दी
लोगों की शिकायत पर करेली से सटे अंदीपुर गांव का किया औचक निरीक्षण
दो दिन के अंदर सड़क, बिजली, पानी, साफ-सफाई आदि बुनियादी समस्याएं दूर करने के दिए निर्देश
मंत्री नन्दी का कड़ा रूख देखते हुए तत्काल स्टीमेंट बनाने में जुट गए अधिकारी
मंत्री नन्दी ने बूथ अध्यक्षों के घर जाकर किया सम्पर्क
करेली इलाके में किया भ्रमण, लोगों की समस्याएं सुनी
उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री एवं प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने गुरूवार को करेली क्षेत्र का भ्रमण कर बूथ अध्यक्षों के घर जाकर उनसे मुलाकात की। पन्ना प्रमुखों के साथ चाय पर चर्चा की। वहीं लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। भ्रमण के दौरान ही मदारीपुर से सटे अंदीपुर गांव के लोगों द्वारा क्षेत्र में अब तक सड़क, बिजली, पानी, साफ-सफाई आदि बुनियादी सुविधाओं की व्यवस्था न होने की शिकायत की। जिस पर मंत्री नन्दी ने अंदीपुर गांव का औचक निरीक्षण किया। जहां लोगों की शिकायतें बिल्कुल सही मिली।
बिजली के खम्भे नहीं थे, जिसकी वजह से लोगों को बिजली नहीं मिल पा रही है। कुछ लोग कटिया मार कर लाइट जलाते हुए मिले। पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था पूरी तरह से ठप मिली। करीब 1000 लोगों की आबादी वाले गांव में केवल एक-दो हैंण्डपम्प के जरिये ही पेयजल आपूर्ति की शिकायत लोगों ने की। जिस पर मंत्री नन्दी ने जलकल के अधिकारियों को तत्काल पेयजल आपूर्ति की व्यवस्था के लिए कार्य करने के निर्देश दिए। जल निकासी की व्यवस्था न होने और सड़क व गलियों की स्थिति खराब होने पर इसे भी दुरूस्त कराए जाने के निर्देश दिए।
मंत्री नन्दी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए तत्काल गांव में बुनियादी समस्याएं दूर करने का आदेश दिया। मंत्री नन्दी के कड़े रूख और निर्देश को देखते हुए नगर निगम, बिजली, जलकल के साथ ही अन्य सम्बंधित विभागों के अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर स्टीमेट बनाने और बुनियादी समस्याएं दूर करने का कार्य शुरू कर दिया। गुरूवार को ही बिजली के खम्भे, ट्रांसफार्मर, पेयजल आपूर्ति व्यस्था के साथ ही सड़कों की मरम्मत कराने के लिए नगर निगम के जोनल अधिकारी, जलकल और बिजली विभाग के एक्सईएन, एसडीओ, जेई आदि अधिकारी स्टीमेंट बनाने में जुट गए।
मंत्री नन्दी ने गुरूवार को करेली क्षेत्र में भ्रमण कर बूथ अध्यक्ष अरूण कुमार श्रीवास्तव, रमाशंकर श्रीवास्तव, प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, रजनीश गुप्ता, अखिलेश सिंह, राजेश कुशवाहा, अजय कुशवाहा, विनोद चौरसिया, राम भवन एवं मीरापुर मंडल महामंत्री राजेंद्र कुशवाहा के घर जाकर बूथ अध्यक्षों के साथ ही परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। सभी की समस्याएं सुनी। वहीं पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक कर चाय पर चर्चा की।
इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष रणविजय सिंह, राघवेंद्र मिश्रा, दिलीप केसरवानी, सुमित वैश्य, भाजपा महानगर उपायक्ष अनिल केसरवानी झल्लर, महिला मोर्चा पदाधिकारी रेखा कनौजिया, भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी सौरभ मेहता, मनोज गुप्ता आदि पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

mau नि:शुल्क इलेक्ट्रॉनिक चाक वितरण हेतु साक्षात्कार 30 अगस्त को*

mau नि:शुल्क इलेक्ट्रॉनिक चाक वितरण हेतु साक्षात्कार 30 अगस्त को*

mau आशा दिवस पर आयोजित कार्यक्रम का जिलाधिकारी ने किया शुभारंभ*

SARAIKELA विवेक सिंह हत्याकांड के आरोपी कुख्यात अपराधी राम मणि और दीपू मिश्रा गिरफ्तार,भेजे गए सलाखों के पीछे

prayagraj जिम्मेदारों की अनदेखी से नगर पंचायत शंकरगढ़ में गंदगी का लगा अंबार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *