• Sun. Sep 29th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

MAU अखिल भारतीय .खेत व ग्रामीण मजदूर सभा का प्रदर्शन ब्लॉक मुख्यालय पर *

MAUMAU

05/07/2024
राजेश वर्मा
स्टेट कोर्डिनेटर उत्तर प्रदेश
चाणक्य न्यूज नेटवर्क
MAU

MAU अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा, का प्रदर्शन ब्लॉक मुख्यालय पर *

5,अगस्तMAU

MAU ग्रामसभा छीछोर करौदी रतनपुरा ,मऊ, राजभर बस्ती मे रास्ता और नाली बनाने में प्रधान और सचिव द्वारा की जा रही हीला हवाली और साज़िश के खिलाफ़ अखिल भारतीय खेत व ग्रामीण मजदूर सभा के नेतृत्व मे ग्रामीणों ने रतनपुरा ब्लाक पर किया प्रदर्शन।
लोगो को संबोधित करते हुए भाकपा माले के जिला सचिव बसंत कुमार ने कहा कि योगी सरकार ने नारा दिया है कि सब का साथ सबका विकास सबका विश्वास, रतनपुरा ब्लाक के छिछौर करौदी ग्राम सभा के प्रधान और सचिव पर इस नारे का असर नहीं पड़ रहा है। छिछोर करौदी के गरीब पिछले छः महीने से अपने गांव के प्रधान द्वारा उजाड़े गए खड़ंजे और नाली के निर्माण की मांग को लेकर संघर्षरत हैं लेकिन ब्लाक प्रशासन गांव के गरीबों की बात नही सुन रहा है।
खेग्ग्रामस के जिला संयोजक ओम प्रकाश ने कहा कि पुरे रतनपुरा ब्लाक मे गरीबों मजदूरों के गांवों में आने जाने का सही रास्ता नहीं है। ज्यादातर गांव पानी निकासी के संकट से जूझ रहे हैं। सरकारी योजनाएं लूट का शिकार है। गांव आज भी अपने विकास की आस लिय परेशान है। छिछोर करौदी, नवलपुर रतोही, छोटी मडैली, के लोग पानी निकासी के संकट से तंग परेशान है। मनरेगा मे काम, आवास आवंटन में मनमानी, से विकास खण्ड के लोग निराश हैं।
प्रदर्शन मे प्रमुख रूप से लल्लन सिंह, महेन्द्र, राम शबद, सिद्धू,राम औतार, सुरेंद्र, धनौती, फूला देवी, बासमती, रूगड़ी, मीना महिमा, रम्भा, बिंदु,रमाकांत, दूधनाथ श्री राम, दुर्ग विजय, देवानंद,।
*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य ख़बरें