...
  • Sun. Sep 29th, 2024

Chanakya News India

News Broadcast Live TV

Breaking news साले को गोली मारने वाले जीजा को पुलिस ने दबोचा।

Byadmin

Jul 8, 2024 #Breaking news
Breaking newsBreaking news



Breaking news ललितपुर। बीती छह व सात जुलाई की रात जीजा ने अपने साले को घर से बुलाकर गोली मार दी थी।

Breaking news मामले को लेन-देन का बताया जा रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायल युवक से पूछताछ की थी।

Breaking news वहीं दूसरी ओर घटना के दो दिन बाद ही बानपुर पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गाइया घाट के पास से धर दबोचा है।

रिपोर्ट शिब्बू राठौर

Breaking news घटना विस्तार में।।
मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बीती 6-7 जुलाई की रात मध्य प्रदेश के जिला सागर के थाना भानगढ़ अंतर्गत ग्राम पिपरासन भूट निवासी 25 वर्षीय नरेन्द्र सिंह पुत्र प्रकाश राजपूत अपनी थाना बानपुर के ग्राम दैलवारा स्थित ससुराल पहुंचा था। यहां उसने अपनी पत्नी को साथ भेजने की बात कही। यह भी कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ इन्दौर जाकर काम करेगा और वहीं रहेगा। इस पर ससुरालियों ने पत्नी को साथ भेजने से इंकार कर दिया। विवाद होने के बाद वह दैलवारा से निकल आया और कुछ दूरी पर स्थित स्कूल के पास आकर उसने अपने साले तिलक लोधी को बुलाया। साले तिलक लोधी के साथ आने पर वह उसे मोटर साइकिल से ग्राम गुगरवारा ले गया, जहां उसने सड़क किनारे बैठकर शराब का सेवन किया। शराब पीने के बाद दोनों में तिलक से लिये दस हजार रुपये को लेकर विवाद हो गया। इसी विवाद के बीच उसने तमंचे से तिलक लोधी को गोली मार दी थी। घटना को लेकर एसपी मो.मुश्ताक के निर्देशन, एएसपी अनिल कुमार व सीओ महरौनी अजय कुमार के निकट पर्यवेक्षण में नरेन्द्र सिंह राजपूत को गाइयाघाट के पास से पकड़ लिया गया है। पुलिस ने नरेन्द्र सिंह के पास से एक अवैध तमंचा 315 बोर व एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस बरामद किया है। गोली चलाने वाले युवक को पकडऩे वाली टीम में थानाध्यक्ष बानपुर सियाराम पटेल, उप निरीक्षक भूपेन्द्र कुमार, कां.रविन्द्र कुमार, कां.प्रशान्त कुमार व कां.मनीष कुमार शामिल रहे।

By admin

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.